1. ख़बरें

सिर्फ 25 रूपये में मजबूत करें अपना इम्यून सिस्टम, मदर डेयरी ने लॉन्च किया उत्पाद

कोरोना वायरस से बचने और इम्यून सिस्टम को और मजबूत बनाने के उद्देश्य से मदर डेयरी (Mother Dairy)  ने एक खास उत्पाद हल्दी मिल्क (Haldi Milk)  को बाजार में पेश किया है. दरअसल मदर डेयरी कंपनी ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच इम्युनिटी (Immunity) बढ़ाने के लिए आयुष मंत्रालय की ओर से जारी गाइडलाइंस और एवं सुझावों को देखते हुए नए प्रॉडक्ट- बटरस्काच फ्लेवर्ड हल्दी मिल्क को पेश किया है. मदर डेयरी (Mother Dairy) का कहना है कि हल्दी के गुणों से भरपूर इसकी हर बोतल, दूध में एक चम्मच हल्दी के फायदे देती है.

हल्दी दूध की कीमत 25 रूपये

बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 25 रुपए रखी है. यह हल्दी दूध मदर डेयरी के सभी बूथ और चैनल पार्टनर्स पर ग्लास बोतल पैकिंग में उपलब्ध है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, मदर डेयरी के मैनेजिंग डायरेक्टर संग्राम चौधरी ने बताया है कि इस दूध को ठंडा या गर्म, दोनों तरह से पीया जा सकता है. यह मदर डेयरी की तरफ से पेश किए जाने वाले इम्यूनिटी-बूस्टिंग उत्पाद की रेंज में पहला उत्पाद है.

नया उत्पाद बाजार में उपलब्ध

चौधरी ने कहा कि हल्दी से युक्त दूध और पेय पदार्थ पश्चिमी दुनिया में भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. टर्मरिक लट्टे और गोल्डन मिल्क जैसे उत्पाद की मांग न्यूयॉर्क और लंदन के शहरी कैफे में बहुत अधिक बढ़ गई है. एनडीडीबी की सहयोगी कंपनी मदर डेयरी ने कहा है कि यह नया उत्पाद बाजार में उपलब्ध करा दिया गया है.

ये खबर भी पढ़े: Post Office Scheme: इस स्कीम में हर महीने 100 रुपए निवेश कर पाएं अच्छा खासा मुनाफा, जानें क्या है पूरी स्कीम

English Summary: Strengthen your immune system for just Rs 25, Mother Dairy launches product

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News