आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. ख़बरें

SBI Home Loan: एसबीआई ने होम लोन लेने वाले ग्राहकों को दिया खास ऑफर, मात्र 3 स्टेप में मिलेगा पैसा

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य

हर आम आदमी का सपना होता है कि वह अपने सपनों का घर खरीद सके. मगर कई बार आर्थिक तंगी के कारण उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाता है. ऐसे में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने अपने उन ग्राहकों के लिए एक नया तोहफा दिया है, जिनका होम लोन बैंक से चल रहा है. दरअसल, बैंक ने इन ग्राहकों के लिए SBI Home Top Up Loan ऑफर किया है. इसके तहत आपको मात्र 3 स्टेप में लोन मिल जाएगा. आपको इस लोन के लिए SBI YONO के जरिए आवेदन करना होगा. बता दें कि एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए समय-समय कुछ न कुछ नया ऑफर लाता रहता है.

लोन अप्लाई करने का सरल तरीका

  • सबसे पहले SBI Home Top Up Loan के लिए YONO ऐप पर Login करना होगा.

  • इसक बाद ऊपर बैनर पर दिए गए ऑफर पर क्लिक करना होगा.

  • अब आपको लोन का अमाउंट और समय चुनना होगा.

  • इसके बाद आपको एक ओटीपी भेजा आएगा.

  • इसको वेरिफाई करने के बाद लोन देने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी.

लोन के लिए पात्रता

  • इस लोन के लिए भारत के नागरिक और एनआरआई, दोनों आवेदन कर सकते हैं.

  • न्यूनतम आयु 18 साल होनी चाहिए, तो वहीं अधिकतम आयु 70 होनी चाहिए.

लोन पर मिलती है ओवरड्राफ्ट की सुविधा

यह लोन बेहद कम ब्याज दर पर मिलता है. खास बात है कि इस लोन की प्रॉसेसिंग फीस बहुत कम है, साथ ही कोई हिडन चार्ज नहीं रखा गया है. इतना ही नहीं, इस लोन को समय से पहले चुकाने पर कोई जुर्माना भी नहीं लगेगा. इसके तहत रोज घटती राशि के हिसाब से ब्याज भी कम लगेगा. यह लोन ओवरड्राफ्ट के तौर पर दिया जा रहा है. यह लोग 30 साल के समय के लिए ले सकते हैं.

लोन की ब्याज दर है कम

SBI Home Top Up Loan पर्सनल लोन से बेहद कम दरों पर दिया जा रहा है. यह लोन अपनी निजी जरूरतों को पूरा करने के लिए लिया जा सकता है.

कभी भी अप्लाई कर सकते हैं

यह लोन 3 आसान स्टेप में लिया जा सकता है. इसमें Instant Disbursement की सुविधा भी है. इसके साथ ही कम ब्याज दर, ओवरड्राफ्ट की सुविधा और प्रोडक्ट पूरी तरह से डिजिटल होनी की सुविधा मिल रही है. इस लोन को लेने के लिए बैंक जाने की जरूरत भी नहीं है. सबसे अच्छी बात है कि इस लोन के लिए आप सप्ताह के 7 दिन और 24 घंटे कभी भी अप्लाई कर सकते हैं. आप अधिक जानकारी के लिए feedback.yono@sbi.co.in पर मेल करें या 1800 11 1101 पर कॉल करके संपर्क कर सकते हैं.

ये खबर भी पढ़े: काम की बात: पशुपालकों को चारा संबंधी फसलों की सभी जानकारी Mobile app पर मिलेगी

English Summary: SBI has offered SBI Home Top Up Loan to home loan customers

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News