News

HDFC Bank मात्र 10 सेकेंड में दे रहा डिजिटल वाहन लोन, जल्द उठाएं बैंक की इस खास सुविधा का लाभ

HDFC

एचडीएफसी (HDFC) निजी क्षेत्र के लिए सबसे अच्छा और बड़ा बैंक माना जाता है. हाल ही में इस बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा उपलब्ध कराई है. दरअसल, एचडीएफसी बैंक ने डिजिटल वाहन ऋण (Digital vehicle loan) पेश किया है. एचडीएफसी बैंक ने ऐलान किया है कि लगभग 1 हजार शहरों तक इसका विस्तार किया है. इस लोन की खास बात है कि यह मात्र 10 सेकेंड में दिया जाएगा.  एक तरफ कोरोना वायरस से कम प्रभावित गैर-महानगरीय क्षेत्रों में वाहन की बिक्री बढ़ी है, तो वहीं दूसरी तरफ इस महामारी से अर्थव्यवस्था भी बुरी तरह प्रभावित हुई है. ऐसे में ग्राहकों को कम से कम समय में लोन उपलब्ध कराना एक बेहद अहम कदम माना जा रहा है.  

आगे वाहनों की बढ़ेंगी मांग

आधिकतर लोग सार्वजनिक परिवहन की जगह अपने वाहन का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते हैं. इससे सामुदायिक दूरी भी बनी रहती है. ऐसे में वाहनों की मांग बढ़ना लगभग तय है. इसके चलते ही एचडीएफसी बैंक ने अपनी यह खास योजना का ऐलान किया है.

bank

1 हजार शहरों में होगा उपलब्ध

इस योजना के तहत वाहनों के लिए लोन उपलब्धल कराया जाएगा, जो कि देशभर के 1 हजार शहरों में उपलब्ध होगा. इनमें आंध्र प्रदेश के भीमावरम, उत्तर प्रदेश के हरदोई, केरल के थालासेरी और ओडिशा के बालासोर जैसे शहर शामिल हैं.  

ऐसे करें आवेदन

एचडीएफसी बैंक का कहना है कि यह लोग सबसे तेजी से मंजूर किया जाएगा. इसका लाभ ऑनलाइन उठा सकते हैं. यह लोग ग्राहकों को  प्री-अप्रूव्ड द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा.  यह संपर्क रहित लोन सुविधा है. अब बैंक सिर्फ एक बटन के क्लिक से दूसरे और तीसरे दर्जे के शहर वाले ग्राहकों से जुड़ सकता है. बैंक का मानें, तो प्री-अप्रूव्ड लोग की पेशकश ग्राहकों को एक विश्लेषण और कूट भाषा कोड के जरिए से की जाती है. अगर आप भी किसी नए वाहन को खरीदना चाहते हैं, तो जल्द ही इस लोन का लाभ उठा लें.

ये खबर भी पढ़ें: Business Registration: बिना दस्तावेजों के घर बैठे खोलें अपनी कंपनी, ये रहा तरीका



English Summary: HDFC Bank is offering digital vehicle loan in 10 seconds, apply this way

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in