1. ख़बरें

29 नवम्बर को फिक्की सीएसआर समिट में होगी कई मुद्दों पर चर्चा...

कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिबलिटी (कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व) इस समाज के लिए एक ऐसी योजना बन गयी है इसके जरिए कुछ ऐसे क्षेत्रों में विकास हुआ है जहाँ पर सरकारी तन्त्र भी पहुँचने में नाकाम है. कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व जे तहत निजी और सरकारी क्षेत्र की कंपनिया ऐसे लोगो के लिए काम कर रही है जिनको सही मायनो में विकास की जरुरत है.

ग्रामीण विकास ऐसे में एक अहम मुद्दा बनकर उभरा है. इस सब को ध्यान में रखते हुए फिक्की हर साल की तरह से इस बार भी फिक्की सीएसआर समिट का आयोजन कर रहा है. यह आयोजन 29 नवम्बर को फिक्की चैम्बर में आयोजित किया जायेगा.

इस कार्यक्रम में सीएसआर के तहत इस क्षेत्र में सम्मानीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जायेगा. इसी के साथ कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी. फिक्की, सीएसआर एंड कम्युनिटी डेवलपमेंट कमिटी की चेयरपर्सन राजश्री बिरला इस कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करेगी. इसके अलावा और भी कई देशों के प्रतिनिधि इसमें अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराएँगे. इस कार्यक्रम में सीएसआर में यूथ एनरोलमेंट, एमपॉवरमेंट आदि मुद्दों पर चर्चा होगी.

English Summary: FICCI CSR Summit will be discussed on 29th November on many issues ...

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News