News

29 नवम्बर को फिक्की सीएसआर समिट में होगी कई मुद्दों पर चर्चा...

कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिबलिटी (कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व) इस समाज के लिए एक ऐसी योजना बन गयी है इसके जरिए कुछ ऐसे क्षेत्रों में विकास हुआ है जहाँ पर सरकारी तन्त्र भी पहुँचने में नाकाम है. कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व जे तहत निजी और सरकारी क्षेत्र की कंपनिया ऐसे लोगो के लिए काम कर रही है जिनको सही मायनो में विकास की जरुरत है.

ग्रामीण विकास ऐसे में एक अहम मुद्दा बनकर उभरा है. इस सब को ध्यान में रखते हुए फिक्की हर साल की तरह से इस बार भी फिक्की सीएसआर समिट का आयोजन कर रहा है. यह आयोजन 29 नवम्बर को फिक्की चैम्बर में आयोजित किया जायेगा.

इस कार्यक्रम में सीएसआर के तहत इस क्षेत्र में सम्मानीय कार्य करने वालों को सम्मानित किया जायेगा. इसी के साथ कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी. फिक्की, सीएसआर एंड कम्युनिटी डेवलपमेंट कमिटी की चेयरपर्सन राजश्री बिरला इस कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करेगी. इसके अलावा और भी कई देशों के प्रतिनिधि इसमें अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराएँगे. इस कार्यक्रम में सीएसआर में यूथ एनरोलमेंट, एमपॉवरमेंट आदि मुद्दों पर चर्चा होगी.



English Summary: FICCI CSR Summit will be discussed on 29th November on many issues ...

कृषि पत्रकारिता के लिए अपना समर्थन दिखाएं..!!

प्रिय पाठक, हमसे जुड़ने के लिए आपका धन्यवाद। कृषि पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए आप जैसे पाठक हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। हमें कृषि पत्रकारिता को और सशक्त बनाने और ग्रामीण भारत के हर कोने में किसानों और लोगों तक पहुंचने के लिए आपके समर्थन या सहयोग की आवश्यकता है। हमारे भविष्य के लिए आपका हर सहयोग मूल्यवान है।

आप हमें सहयोग जरूर करें (Contribute Now)

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in