अगर आपके पास है 2 लाख रुपए तो इस कंपनी के साथ का सकते हैं बिज़नेस, मिलेगा अच्छा रिटर्न्स

हर कोई कम पैसे में अच्छा बिज़नेस करना चाहता है. एक ऐसा बिज़नेस जिसमें कम जोखिम हो. यदि आपके पास 2 लाख से 5 लाख रुपए तक निवेश करने की क्षमता है तो आप भी ऐसा ही बिज़नेस कर सकते हैं यह बिज़नेस करने के लिए आपको कंपनी की एक फ्रैंचाइज़ी लेनी पड़ेगी.

देश की जानी-मानी कूरियर कंपनी डीटीडीसी फ्रैंचाइज़ी मॉडल पर काम करती है. इसलिए यह कंपनी देशभर में अपनी फ्रैंचाइज़ी खोल रही है. इस कंपनी की फ्रैंचाइज़ी लेने के लिए आपको 2 से 5 लाख तक का इन्वेस्ट करना पड़ेगा. जिससे आपको अच्छी आय हर महीने हो जाती है. लेकिन ध्यान रहे यदि आप इस बिज़नेस को करना चाहते है तो इसके लिए या तो आपके पास शहर में लोकेशन होनी चाहिए या फिर किसी कस्बें में कोई अच्छी लोकेशन होनी चाहिए. ऐसे स्थानों पर यह बिज़नस काफी सफल है. 

डीटीडीसी एक्‍सप्रेस लिमिटेड (कुरियर एंड कार्गो)

कैटेगरी- सप्‍लाई चेन मैनेजमेंट   

वर्किंग कैपिटल- 50 हजार से 2 लाख रुपए

वर्किंग एरिया- 250 वर्ग फुट की जगह (इसकी लागत शहर एवं लोकेशन पर निर्भर करती है ).

फ्रेंचाइजी फीस-  1 लाख रुपए

डीटीडीसी एक्‍सप्रेस डिलिवरी की शुरुआत बेंग्‍लुरु से साल 1990 में हुई थी. अब इसका नेटवर्क देशभर में है. लेकिन अब कंपनी देश के अधिकतर हिस्सों में अपनी शाखाए फैला रही है. डीटीडीसी अपने साथ काम करने का यह अच्छा मौका है. 50 हजार रुपए  से 1 लाख रुपए तक फ्रेंचाइजी फीस, वर्किंग कैपिटल 50 हजार से 2 लाख रुपए एवं 250 वर्ग फीट एरिया के साथ इसको शुरू किया जा सकता है. फ्रेंचाइजी के लिए डीटीडीसी के वेबासाइट http://dtdc.in पर लॉगइन कर अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है या फिर कम्पनी के हेल्पलाइन न. 080-25365032 पर संपर्क करके जानकारी प्राप्त की जा सकती है.

 

Comments