News

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में निकली भर्ती, इस लिंक से करें आवेदन

अगर आप कृषि क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल असम एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी ने कई पदों पर भर्तियां निकाली है. जिसका यूनिवर्सिटी ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.aau.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते है. क्योंकि, इसके आवेदन 3 अक्टूबर,  2019 के बाद से स्वीकार नहीं किए जाएंगे. इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को मानक के हिसाब से ही वेतन दिया जाएगा.    

पदों  का पूरा विवरण :

पदों का नाम

1) लाइब्रेरी असिस्टेंट / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट   

2) लेबोरेटरी असिस्टेंट -III

पदों की संख्या - यूनिवर्सिटी की तरफ से पदों की संख्या के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

शैक्षणिक योग्यता (Edu. Eligibility)

लाइब्रेरी असिस्टेंट / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट-  इस पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बैचलर इन लाइब्रेरी साइंस (B.Lib Sc.)  में स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है.

लेबोरेटरी असिस्टेंट -III -  इस पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से साइंस में स्नातक डिग्री होना अनिवार्य है.

मासिक वेतन (Monthly Salary)

लाइब्रेरी असिस्टेंट/जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट-  इस पद के लिए मासिक वेतन 22,000 रु से 87,000 रु निर्धारित किया गया है इसके साथ ही उनका ग्रेड पे 9,100 रु दिया जाएगा.

लेबोरेटरी असिस्टेंट –III- इस पद के लिए मासिक वेतन 14,000 रु से 49,000 रु निर्धारित किया गया है इसके साथ ही उनको ग्रेड पे 8,700 रु दिया जाएगा.

आयु सीमा (Age Limit)

इन पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से लेकर अधिकतम 44  वर्ष होनी चाहिए. इसके साथ ही ओबीसी (OBC), अनुसूचित जाति (SC),  अनुसूचित जनजाति (ST) और दिव्यांग (Handicapped) श्रेणी के आवेदकों को छूट दी जा सकेगी.

कैसे करें आवेदन (How to Apply)

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को www.aau.ac.in  की वेबसाइट पर जाना होगा. फिर वेबसाइट के होमपेज पर Assam Agricultural University Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करना होगा.



English Summary: Assam Agricultural University Recruitment 2019: Bumper recruitments in this agriculture university, apply from this link

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in