1. ख़बरें

किसानों को लेकर धर्मेंद्र ने दिया बड़ा बयान, बोले- किसानों के इंसाफ के लिए दिल से अरदास कर रहा हूं

श्याम दांगी
श्याम दांगी

Actor Dharmendra

पिछले 40 दिनों से किसान केंद्र सरकार के तीनों कृषि बिलों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. जिनके समर्थन में पंजाब सिनेमा की कई बड़ी हस्तियां आ चुकी है जिनमें दिलजीत दोसांझ जैसी हस्तियां शामिल हैं. वहीं इस मुद्दे पर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने अब तक अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर नहीं की है. हालांकि, अब किसानों के समर्थन में बॉलीवुड के ही-मैन यानि धर्मेंद्र आ चुके हैं. सोमवार को उन्होंने किसानों के समर्थन एक ट्वीट करते हुए किसानों को इंसाफ मिलने की बात कही है. 

धर्मेंद्र ने क्या कहा

दरअसल, सोमवार को केंद्र सरकार और किसानों के बीच एक बार फिर बातचीत होना है. जिसमें तीनों कानून बिलों और एमएसपी कानून को लेकर बातचीत होना है. जिसके समर्थन में बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि किसानों को इंसाफ मिलें इसके लिए मैं दिल से दुआ कर रहा हूं. अपने इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने आंदोलनरत किसानों की एक तस्वीर भी शेयर की है. उनके इस ट्वीट की फैंस तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स उनके बेटे और बीजेपी सांसद सनी देओल से इस मुद्दे पर बोलने के लिए कह रहे हैं. 

पहले भी किया था समर्थन

वैसे यह पहला अवसर नहीं जब धर्मेंद्र ने किसानों का समर्थन किया हो. उन्होंने इससे पहले दिसंबर महीने में भी किसानों को लेकर ट्वीट किया था. उस समय किसानों के समर्थन में ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने कहा था कि मैं अपने किसान भाइयों का दर्द देख काफी दुखी हूं. सरकार को जल्द समाधान करना चाहिए. बता दें कि धर्मेंद्र को खेतीबाड़ी से विशेष लगाव है. समय-समय पर वे अपने फार्म हाउस पर खेती के कार्य करते हुए नज़र आते हैं.  

इन हस्तियों ने किया समर्थन

बता दें कि किसानों के समर्थन में बॉलीवुड की तरफ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद समेत कई स्टार ट्वीट कर चुके हैं. वहीं सनी देओल ने भी ट्वीट करके लिखा था कि यह किसानों और सरकार का आपसी मसला है. मैं किसानों और अपनी पार्टी दोनों के साथ हूं.

English Summary: actor Dharmendra gave a big statement about the farmers said I am doing heartfelt prayers for the justice of the farmers

Like this article?

Hey! I am श्याम दांगी. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News