MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. मशीनरी

Farmtrac 45 Power max: फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स किसानों के लिए सबसे अच्छा ट्रैक्टर, जानें फीचर्स और कीमत

अगर आप अपने खेत के सभी कार्य को सरलता से करने वाले एक अच्छे और मजबूत टैक्टर को सर्च कर रहे हैं, तो फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर आपके लिए मददगार साबित हो सकता है..

लोकेश निरवाल
Farmtrac 45 Power max
Farmtrac 45 Power max

अगर आप एक मजबूत और लंबे समय तक चलने वाला टिकाऊ ट्रैक्टर को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए फार्मट्रैक कंपनी के ट्रैक्टर बढ़िया साबित हो सकते हैं. बता दें कि इस कंपनी का फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स सबसे अच्छा ट्रैक्टर माना जाता है. देखा जाए तो इसे कृषि से संबंधी कार्य करने के लिए तैयार किया गया है.

यह खेती के बड़े से बड़े काम को सरलता से संभाल सकता है. देश के किसान भाइयों के लिए फार्मट्रैक का यह ट्रैक्टर बेहद किफायती और खेतों में अच्छा माइलेज वाला है. तो आइए आज हम आपने इस लेख में ट्रैक्टर संग्रह सीरीज में फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर के खास फीचर्स (Special Features of Farmtrac 45 Powermax Tractor)

  • फार्मट्रैक के इस ट्रैक्टर में अच्छे से काम करने के लिए 3 सिलेंडर और 50HP के साथ 3400cc का शक्तिशाली इंजन दिया गया है.

  • इसके अलावा फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर की इंजन रेटेड आरपीएम 2200 है और साथ ही इसमें आपको 208 न्यूटर मीटर की शानदार टॉर्क दिए गए हैं.

  • अगर हम इसके फ्यूल टैंक की बात करें तो इसमें वाटर सेपरेटर दिया गया है, जो डीजल में मिले पानी को अलग करता है और इसमें60 लीटर का डीजल टैंक भी दिया गया है.

  • इस ट्रैक्टर में8 गियर आगे के लिए और 2 गियर पीछे के लिए दिए गए हैं. यह गियर बॉक्स इसमें साइड शिफ्ट टाइप का है.

  • इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल क्लच दिया गया है, जो इसे सुचारू रूप से चलाने में मदद करता है.

  • फार्मट्रैक के इस ट्रैक्टर में आपको डबल एक्टिंग पावर का बेहतरीन स्टीयरिंग दिया गया है.

  • फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर में सरलता से 1800 किलोग्राम की लिफ्टिंग क्षमता है, जिसकी मदद से आप किसी भी भारी सामान को उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं.

  • फार्मट्रैक के इस ट्रैक्टर में खेत में कम फिसलने के लिए तेल में डूबे हुए ब्रेक दिए गए है, जो किसी भी स्थिति में अपनी अच्छी पकड़ से कार्य करते हैं.

  • इस ट्रैक्टर के आगे के टायर 6.5x16 और पीछे के टायर 14.9x28 के साइज के है, जो इसे एक शानदार लुक देते हैं.

  • फार्मट्रैक45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर में आप आपनी सुविधा के अनुसार सीट को आगे पीछे या फिर ऊपर नीचे कर सकते हैं.

फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर की वारंटी (Farmtrac 45 Powermax Tractor Warranty)

फार्मट्रैक कंपनी अपने सभी ट्रैक्टरों को ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार करती है. इसी क्रम में कंपनी अपने ज्यादातर ट्रैक्टर पर 5 हजार घंटे या फिर 5 साल की वारंटी के साथ देती है. फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर पर भी कंपनी यहीं वारंटी प्रदान करती है.

फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर की कीमत (Farmtrac 45 Powermax Tractor Price)

फार्मट्रैक 45 पॉवरमैक्स ट्रैक्टर हर एक किसान के लिए फायदेमंद है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 6.45 लाख रुपए से लेकर 6.70 लाख रुपए तक है.

English Summary: Farmtrac 45 Powermaxx Best Tractor for Farmers, Know its Features and Price Published on: 23 August 2022, 12:31 PM IST

Like this article?

Hey! I am लोकेश निरवाल . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News