1. कंपनी समाचार

TAFE ने पूर्व कमिंस एमडी संदीप सिन्हा को सीईओ नियुक्त किया

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा

प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता ‘ट्रैक्टर एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड’ (TAFE) ने संदीप सिन्हा को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त किया है. कमिंस इंडिया के पूर्व प्रबंध निदेशक के रूप में  सिन्हा ने एशिया क्षेत्र में सभी व्यवसायों और संचालन कार्यों का नेतृत्व किया है. इतना ही नहीं संदी प सिन्हा ने आपूर्ति श्रृंखला के साथ-साथ कॉर्पोरेट रणनीति कार्यों में कई अहम भूमिकाएं निभाई हैं, जिसमें यूएसए में कमिंस इंक के साथ कार्यकाल शामिल है. दूसरी ओर, एस. चंद्रमोहन को समूह अध्यक्ष (वित्त और निवेश रणनीति) और टी.आर. केसवन (कॉर्पोरेट संबंध और गठबंधन) को नियुक्त किया गया है.

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि श्री सिन्हा दो दशकों के वैश्विक और घरेलू उद्योग के अनुभव के साथ एक सफल ट्रैक रिकॉर्ड के साथ TAFE में शामिल हुए है. इस दौरान चेयरमैन मल्लिका श्रीनिवासन ने कहा, मुझे सम्पूर्ण विश्वास है कि वैश्विक स्तर पर किसानों के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए सिन्हा का अनुभव, दक्षता और नेतृत्व टीम को एक संबल देगा और मैं सिन्हा का टैफे ग्रुप में स्वागत करती हूँ.

English Summary: TAFE appointed former Cummins MD Sandeep Sinha as CEO

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters