आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. कंपनी समाचार

जड़वाली फसलों के संपूर्ण हल के लिए ग्रिमी और शक्तिमान ने किया तालमेल

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा

शक्तिमान जोकि भारत की कृषि यंत्र बनाने वाली अग्रणी कंपनी है और ग्रिमी जोकि विश्व की फार्म मशीनरी बनाने वाली सर्वश्रेष्ठ कंपनी है, जिसने आलू, चुकंदर, और जड़ वाली सब्जियों के संपूर्ण हल के लिए बराबर-बराबर की भागीदारी की हैं. यह तालमेल ग्रिमी की तकनीकी और शक्तिमान की निर्माण क्षमता का संगम है. भारत जोकि विश्व में आलू उत्पादन करने में दूसरा स्थान रखता है,  उसको इस तालमेल ने फोकस किया है. इस संयुक्त उपक्रम की मशीनें शक्तिमान के ठोस डीलर्स नेटवर्क के माध्यम से बिकेंगी.

ग्रिमी के सीईओ मिस्टर फ्रेंज ने कहा कि ‘’हमारा संयुक्त प्रयास एवं कौशल क्षमता किसानों को बेहतर टिकाऊ और विश्व की सबसे अच्छी मशीनें देने में समर्थ होगा. यह उपक्रम भारत की जड़ वाली फसलों के लिए एक क्रांति लेकर आएगा.’’ वहीं, तीर्थ एग्रो टेक्नोलॉजी के मुख्य सेल्स और विपणन अधिकारी दिनेश वशिष्ठ ने कहा कि ‘आलू उत्पादकों के लिए जो फार्म मशीनरी में फासला है उसको भरने का काम करेगा और आलू, प्याज, लहसुन और  हल्दी आदि फसलों के लिए खेत में गूल तैयार करने से लेकर खुदाई और ग्रेडिंग आदि की सभी मशीनों को मुहैया कराएगा.

English Summary: Grimmie and Shaktimaan collaborate for complete solution of root crops

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News