MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. मौसम

Weather Forecast, IPL 2022: उमस लेगी खिलाड़ियों की परीक्षा, जानिए कैसा रहेगा मुंबई और पिच का मौसम

IPL 2022 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है. इस दौरान सभी टीमें दोबारा आएंगी. आज पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मैच खेला जायेगा. ऐसे में आप सभी को बता दें कि मुंबई और पिच का मौसम कैसा रहेगा?

कंचन मौर्य
Weather Forecast 25 April 2022
Weather Forecast 25 April 2022

पिछले कुछ दिनों से वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से देश के कई इलाकों का मौसम तेजी से बदल रहा था. मगर 25 अप्रैल 2022 से लोगों को तपती लू से कुछ राहत मिल चुकी है, क्योंकि कुछ इलाकों में बारिश हुई. इसके चलते मौसम फिर एक बार धीरे-धीरे करवट ले रहा है.

IMD का कहना है कि अगले कुछ दिनों में गर्मी बढ़ सकती है. वहीं, अगले दो-तीन दिन में उत्तर पश्चिम, मध्य प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में तापमान बढ़ रहा है, तो वहीं देश की राजधानी दिल्ली में 28 अप्रैल तक भीषण गर्मी पड़ सकती है.

इसके अलावा IMD का कहना है कि 25 अप्रैल 2022 यानि सोमवार को बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात और मध्य महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में हीटवेव की संभावना है. वहीं, 26 से 26 अप्रैल 2022 तक दिल्ली, हरियाणा, यूपी, राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़ आदि में गर्मी लोगों को परेशान कर सकती है. इसकी वजह से गरज के साथ धूल भरी आंधी चलने की संभावना है. 

इसके अलाना किसान समेत सभी लोगों को आईपीएल में ज्यादातर दिलचस्पी रहती है, तो ऐसे में आईपीएल 2022  का दूसरा चरण शुरू हो चुका है. इस दौरान सभी टीमें एक दूसरे के सामने दोबारा आएंगी. आज पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मैच खेला जायेगा. इस मैच की शुरुआत शाम की 7 बजकर 30 मिनट पर होगी. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा. तो ऐसे में आप सभी को बता दें कि मुंबई का मौसम कैसा रहेगा?

कैसा होगा मुंबई का मौसम (24 April, Today Mumbai Weather Forecast)

ये एक बड़ा सवाल है कि पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच टक्कर में मौसम की कैसी भूमिका रहने वाली है? बता दें कि आसमान में बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन ये गर्मी के प्रभाव को कम नहीं करेगा.

ये खबर भी पढ़ें: IMD Alert: 24 अप्रैल से देश के इन हिस्सों में होगी बारिश, बिजली गिरने की संभावना

वहीं, दिन का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने के आसार हैं. इसके अलावा बारिश होने के सिर्फ 5 प्रतिशत आसार हैं. इतना ही नहीं, यहां उमस खिलाड़ियों की एक बार फिर परीक्षा लेगी.

English Summary: Weather Forecast 25 April, IPL 2022, know how will be the weather of Mumbai and the pitch Published on: 25 April 2022, 10:21 AM IST

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News