1. ख़बरें

वोडाफोन का सबसे सस्ता धमाकेदार ऑफर, 20 रुपये में मिलेगी 28 दिन की वैधता

vodafone

टेलिकॉम सेक्टर में की कंपनिया आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है. अब इसी कड़ी में वोडाफोन (Vodafone) ने मार्केट में सबसे सस्ता प्लान (inexpensive plan) उतारा है. दरअसल वोडाफोन 20 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आई है। इसके अंतर्गत वोडाफोन फुल टॉक टाइम (Vodafone full talk time plan) के साथ 28 दिन की वैधता देगी. यानी वोडाफोन के ग्राहको को पूरे एक महीने के लिए टॉक टाइम मिलेगा.

क्या है सस्ता प्लान ?

गौरतलब है कि वोडाफोन ने मिनिमम रिचार्ज स्कीम को पेश करने के बाद कहा कि प्रीपेड रिचार्ज यूजर्स को अपनी सिम पर अन्य सेवा जारी रखने के लिए हर महीने तकरीबन 24 से 35 रुपये का रिचार्ज कराना होगा लेकिन अब यूजर्स 20 रुपये वाले टॉक टाइम प्लान से भी अपने सिम का रिचार्ज कर सकते हैं।

Vodafone prepaid plan

इससे पहले वोडाफोन ने दो नए प्लान उतारें थे

बता दे कि इससे पहले वोडाफोन ने  205 और 225 रुपये के दो नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। जिसमें के अंतर्गत ग्राहकों को 4जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा कॉल्स और 600 एसएमएस भी मिलेगा. वोडाफोन के 205 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता (Validity ) 35 दिनों की है. वहीं, 228 रुपये वाले प्लान की वैधता 48 दिनों की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वोडाफोन की वेबसाइट पर 205 रुपये और 225 रुपये वाले प्लान को लिस्ट कर दिया गया है. दोनों ही वोडाफोन प्रीपेड प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी. प्लान में वोडाफोन प्ले ऐप का भी फायदा उठा पाएंगे.

vodafone

क्या है प्लान

वोडाफोन 229 रुपये का प्लान लेकर आया है. इस नए प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ सबस्क्राइबर्स को प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट के साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे. इसके अलावा वोडाफोन प्ले ऐप्स की फ्री सेवा मिलेगी जिसमें आप लाइव टीवी, मूवीज और शो देख सकेंगे.

English Summary: Vodafone's cheapest bang offers, 28 days validity for Rs 20

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News