News

चोरों ने प्याज पर किया हाथ साफ, तिजौरी को छुआ तक नहीं

प्याज के दाम सातवें आसमान पर हैं. प्याज को लेकर खबरों का बाजार भी गर्म है. आय दिन सरकार मौसम की मार और अन्य प्राकर्तिक कारणों का हवाला देकर अपना पल्ला झाड़ रही है तो वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. प्याज के बढ़ते हुए दामों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब चोर-डाकू पैसों या गहनों पर नहीं बल्कि प्याज पर हाथ साफ कर रहे हैं. कुछ इसी तरह का नजारा पश्चिम बंगाल के हल्दिया में देखने को मिला है.

प्याज पर चोरों ने किया हाथ साफः

हल्दिया की एक दुकान में चोरी हुई. चोरी की घटना जब लोगों को पता लगी तो आनन-फानन में भीड़ जमा हो गई. पूलिस को भी बुलाया गया. लेकिन यहां यह देखकर लोग दंग रह गये कि चोरों ने ना तो दुकान से कैश चुराया और ना ही किसी बहुमुल्य सामाग्री को हाथ लगाया. सारा समान जस का तस रखा मिला. चोरों ने यहां से लहसुन और प्याज गायब कर दिया.

पच्चास हजार का हुआ नुकसानः

दुकानदार के मुताबिक इस समय सब्जियों, मसालों और अनाजों के दाम सातवें आसमान पर है. ऐसे में प्याज और लहसुन की चोरी से उसे 50,000 रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है. दुकानदार ने बताया कि सब्जियों की बढ़ती कीमतों को देखते हुए प्याज को जमा करके रखा गया था ताकि बाद में मोटा मुनाफा कमाया जा सके. लेकिन इस चोरी ने उसे भारी नुकसान की तरफ ढकेल दिया है.

100 से 150 रूपये तक पहुंच गया है प्याजः

देशभर में प्याज के बढ़ते हुए दामों ने कोहराम मचा रखा है. आलम ये है कि आम आदमी की थाली से प्याज गायब होने लगे हैं. दिल्ली, कोलकाता, मुम्बई और चेन्नई जैसे महागनरों में प्याज के दाम 100 का आंकड़ा पर कर चुके है.



English Summary: thives stole onion from shop but not even touch the money

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in