1. ख़बरें

कृषि जागरण की नई पहल: 24 जून को लॉन्च होगी माइक्रोसाइट

The Launch of Krishi Jagran’s New Initiative: MICROSITE of Coromandel International Limited

कृषि जागरण 24 जून को भारतीय किसानों के डिजिटल सशक्तिकरण पर एक वेबिनार प्रोग्राम करने के अलावा, माइक्रोसाइट प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही है. वेबिनार प्रोग्राम में उपस्थित सभी लोगों का परिचय ज्योति शर्मा देंगी, वहीं माइक्रोसाइट प्लेटफॉर्म लॉन्च प्रोग्राम के शुरुआत में कृषि जागरण के मृदुल उप्रेती, कृषि जागरण की नई पहल माइक्रोसाइट के बारे में विस्तृत रूप में बताएंगे.

बता दें, कि वेबिनार प्रोग्राम में कृषि जागरण और एग्रीकल्चर वर्ल्ड के प्रधान संपादक एम.सी. डॉमिनिक मॉडरेटर के तौर पर उपस्थित होंगे. इसके अलावा, डॉ. आर एस कुरील - इंस्टीट्यूट ऑफ हॉर्टिकल्चर टेक्नोलॉजी, डॉ अर्जुन सैनी- डायरेक्टर जनरल - हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट, गवर्नमेंट ऑफ हरियाणा और संदीप मल्होत्रा, चीफ एग्जीक्टिव ऑफिसर, इफको किसान लिमिटेड, वक्ता के तौर पर उपस्थित होंगे.

गौरतलब है कि विगत 25 वर्षों से निर्बाध रूप से भारतीय किसानों की आवाज बनकर कृषि जागरण किसानों के साथ खड़ी है. कृषि जागरण  का हमेशा से यही उद्देश्य रहा है कि देश के सभी किसान समृद्ध और सशक्त बनें. इसके लिए कृषि जागरण हमेशा कोई न कोई अनूठी पहल करता रहता है. अब इसी क्रम में कृषि जागरण ने एक नई पहल की है. दरअसल, कंपनी किसानों तक कृषि से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी, संक्षेप में पहुंचाने हेतु 24 जून को माइक्रोसाइट (MICROSITE) लॉन्च करने जा रही है.

इस माइक्रोसाइट प्लेटफॉर्म पर कृषि क्षेत्र से जुड़ीं विभिन्न कंपनियां, अपनी कृषि से संबंधित विभिन्न उत्पादों का विवरण सरल शब्दों में किसानों के लिए मुहैया कराएंगी. फिलहाल, कोरोमंडल इंटरनेशनल लिमिटेड (Coromandel International Limited) कंपनी 24 जून से ही अपनी कृषि से संबंधित विभिन्न उत्पादों का विवरण उपलब्ध कराने जा रही है.

बता दें कि कोरोमंडल माइक्रोसाइट लॉन्च प्रोग्राम में कोरोमंडल इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी से एन के राजावेलु, ईवीपी एंड बिजनेस हेड जुड़ेंगे, जोकि माइक्रोसाइट को लॉन्च करेंगे. इसके अलावा, सतीश तिवारी, सीनियर जनरल मैनेजर एंड हेड एक्सपर्ट मार्केटिंग भी कोरोमंडल इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी से जुड़ेंगे और वे माइक्रोसाइट पर उपलब्ध उत्पादों के बारे में बताएंगे.

प्रोग्राम के अंत में कृषि जागरण कंपनी के चंद्र मोहन, प्रेसिडेंट, गर्वमेंट अफेयर्स, प्रोग्राम में उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापन सौपेंगे.

ऐसे में जो किसान भाई कृषि जागरण के इस प्रोग्राम से जुड़ना चाहते हैं, वे किसान भाई लिंक Passcode: 117121 पर विजिट कर सीधा जुड़ सकते हैं.
अधिक जानकारी के लिए
https://www.facebook.com/krishijagran पर विजिट करें.

English Summary: the launch of krishi jagran’s new initiative: MICROSITE of coromandel international limited

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News