1. ख़बरें

Railway Recruitment 2021: बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू से होगा रेलवे में इन पदों पर चयन, जल्द करें अप्लाई

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा
railway

Railway Recruitment

अगर आप रेलवे में नौकरी करने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक सुनहरा अवसर आया है. कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड,  जिसे KRCL के नाम से भी जाना जाता है, ने जम्मू और कश्मीर में संचालित USBRL परियोजना के तहत कांट्रैक्ट  आधार (Contract Basis)  पर टेक्निकल असिस्टेंट की भर्ती के लिए कई आवेदन मांगे हैं.

इसके लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित डेट पर वॉक-इन इंटरव्यू (Walk –in- Interview) के लिए उपस्थित हो सकते हैं. इसके लिए उम्मीदवार आवेदन, चयन और भर्ती से संबंधित सभी तरह की जानकारियां देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://konkanrailway.com/ पर विजिट करें.

किन पदों पर होगी भर्ती

सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के  7  पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 7 पद निकाले हैं.

कैसे होगा चयन

इन पदों पर उम्मीदवारों को सीधे इंटरव्यू 7 के माध्यम से कांन्ट्रैक्ट आधार पर भर्ती किया जाएगा और इसके लिए किसी प्रकार की कोई लिखित परीक्षा आयोजित नहीं होगी.

कितना होगा मासिक वेतन

इसमें चयनित हुए उम्मीदवारों को मासिक वेतन 35,000 रुपये से लेकर 30,000 रुपये पर रखा जाएगा. इसके साथ ही 1 साल के बाद सैलरी में भी 10 फीसदी की बढ़ोतरी की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates)

  • सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (STA) के पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 20 सितंबर से 22 सितंबर तक होगा.

  • जबकि जूनियर टेक्निकल असिस्टें ट (JTA) पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 23 सितंबर से 25 सितंबर तक आयोजित होगा. इसके लिए उम्मीरदवारों को नीचे दिए गए पते पर इंटरव्यू के लिए आना होगा.

इंटरव्यू का पता (Interview Address)

यूएसबीआरएल प्रोजेक्ट हेड ऑफिस (USBRL Project Head Office), कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KRCL), सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन-त्रिकुटा नगर, जम्मू, जम्मू और कश्मीर (UT) पिनकोड  180011.

English Summary: railway recruitment 2021: selection on these posts in railways will be done through direct interview without exam, apply soon

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News