1. ख़बरें

क्रिसमस बिक्री: फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जबौंग दे रहा है 3,000 से अधिक बड़े ब्रांड्स पर 80 प्रतिशत की भारी छूट

Christmas Sale

फ्लिपकार्ट फैशन ने 20-24 दिसंबर से अपनी सर्वश्रेष्ठ बिक्री 'बेस्ट ऑफ़ सीजन सेल' (बीओएसएस) की घोषणा की है, जिसमें 1000+ ब्रांडों से 50 लाख से अधिक शैलियों और 50 से 80 प्रतिशत छूट की पेशकश की गई है. अब मिंत्रा भी कल से शुरू होने वाले अपने 4 दिनों के 9वें संस्करण के साथ 2.5 मिलियन से अधिक फैशन शॉपर्स को पूरा करने की उम्मीद करता है. यह "एंड ऑफ रीज़न सेल" (ईओआरएस) का आयोजन कर रहा है जो कि 22-25 दिसंबर के बीच आयोजित किया जाएगा.

कंपनियों का दावा है कि वह बिक्री 3000 से 1 मिलियन बड़े ब्रांडों की शैलियों में प्रदान करेगी और यह 50-80 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा. इसमें नाइक, एडिडास, प्यूमा, स्वारोवस्की, टॉमी हिलफिगर, जैक एंड जोन्स, फ्लाइंग मशीन, मार्क्स एंड स्पेंसर जैसे बड़े ब्रांड शामिल किए जाएंगे.

दिलचस्प बात यह है कि मिंत्रा और जैबोंग के निजी ब्रांड, जैसे रोडस्टर, एचआरएक्स, ऑल अबाउट, हाउस ऑफ पटौदी, मस्ट और हार्बर बिक्री पर होंगे  जो लोगों के मनपसंद ब्रांड हैं.

वर्तमान बिक्री संस्करण उपयोगकर्ताओं को विशेष इरोज़(EORS) सौदों के लिए मिंत्रा के भागीदारों द्वारा वितरित क्यूआर कोड (QR code) स्कैन करने की अनुमति देगा. इसमें कंपनी रेफरल कार्यक्रम, शॉउट एंड एर्न का एक बेहतर संस्करण भी करेगी. कंपनी ने यह भी कहा है कि वह चार दिवसीय बिक्री के दौरान करीब 7 लाख नए ग्राहकों से जुड़ने की पूरी उम्मीद करती है.

मनीशा शर्मा, कृषि जागरण

English Summary: end season sale flipkart , myntra and jabong

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News