आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. ख़बरें

टेट्रा पैक के साथ डाबर का रियल जामुन जूस

डाबर इंडिया लिमिटेड देश की जानी-मानी एफएमसीजी कंपनी है। डाबर ने हाल ही में अपना नया उत्पाद रियल वैलनेस जामुन जूस लॉन्च किया। यह उत्पाद टेट्रा पैक में बाजार में उपलब्ध है। डाबर ने इसकी पैकिंग की जिम्मेदारी टेट्रा पैक इंडिया को दी है। रियल वैलनेस जामुन जूस की लांचिंग के मौके पर डाबर लिमिटेड के खाद्य पदार्थ मार्केटिंग हैड संजय सिंगल ने कहा कि आज सेहत का ख्याल रखना आवश्यक हो गया है इसलिए ज्यादातर लोग स्वस्थ और अच्छा खाना ही पसंद करते हैं। यही कारण है कि हमने जामुन रियल वैलनेस जूस मार्केट में उतारा है। उन्होंने बताया कि यह जूस 100 प्रतिशत प्राकृतिक तत्वों और शुद्ध जामुन फ्लेवर से बना है।

इस मौके पर न्यूट्रीशियन डॉ. प्रियंका रोहतगी ने बताया कि आज के व्यस्त जीवनकाल में हम लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं अधिक होती हैं इसलिए हमें अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए हैल्दी खाने का इस्तेमाल करना आवश्यक है। ऐसे में जामुन जैसा फल स्वास्थ्य वर्धक के रूप में कार्य करता है। यह शरीर की कई समस्याओं को दूर करने के साथ पाचन क्रिया को सुचारू बनाता है। टेट्रा पैक साउथ एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर कंदर्प सिंह ने कहा हमें खुशी है कि हम डाबर के साथ उसके नए उत्पाद के लिए भागीदारी कर रहे हैं। ज्ञात रहे डाबर के रियल ब्रांड की पैकिंग का जिम्मा टेट्रा पैक इंडिया के ऊपर ही है। खास बात यह है कि इसकी पैकिंग देखकर ही लोग आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकेंगे। 

English Summary: Dabur's Real Berries Juice with Tetra Pack

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News