1. ख़बरें

Bajaj Platina: सिर्फ 25 हजार रुपए में खरीदें बजाज प्लेटिना बाइक, इस शानदार ऑफर के बारे में जानिए

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य
Bajaj Platina Bike

Bajaj Platina Bike

अगर आप कम बजट में एक दमदार माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए एक खास ऑफर वाली लेकर आए हैं. दरअसल, मौजूदा समय में हर कंपनी टू व्हीलर सेगमेंट में नई-नई बाइक लॉन्च कर रही है.

इस सेगमेंट में कई नई कंपनियों ने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स उतारना भी शुरू कर दिया है, लेकिन भारतीय मोटरसाइकिल मार्केट में बजाज की बाइक्स का एक अलग ही जलवा है. वहीं मौजूदा वक्त में बजाज कंपनी, बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) पर शानदार ऑफर दे रही है, तो चलिए आपको इस शानदार ऑफर के बारे में बताते हैं.

बजाज प्लेटिना पर शानदार ऑफर (Great Offers on Bajaj Platina)

आपको बता दें कि बजाज प्लेटिना कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की सूची में शामिल है. अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं, तो आपको 52 हजार रुपए से लेकर 66 हजार रुपए तक देना होगा.

मगर हम हम जिस ऑफर के बारे में बता रहे हैं, उसमें आप इस बाइक को मात्र 25 हजार रुपए में अपना बना सकते हैं. दरअसल, सेकेंड हैंड गाड़ियों को सेल करने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर इस बाइक को लिस्ट किया है. इसमें बाइक की कीमत 25 हजार रुपए रखी गई है.

वेबसाइट पर दी गई जानकारी की मानें, तो ये गाड़ी साल 2010 की मॉडल है. बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है. वहीं, अब तक ये 81,391 किलोमीटर तक चल चुकी है. बाइक का रजिस्ट्रेशन DL-06 RTO का है.

बजाज प्लेटिना के फीचर्स (Features of Bajaj Platina)

  • ये बाइक 75 से 90 किमी का माइलेज देती है.

  • सिंगल सिलेंडर वाला 102cc का इंजन मिलता है.

  • इसका इंजन 9ps की पावर और 8.3nm का पीक टॉर्क देता है.

  • इंजन में 4 स्पीड मैनुअल गियर भी मिलता है.

खास बात यह है कि कंपनी बजाज प्लेटिना बाइक को खरीदने पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है. इसमें 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलती है. यानि अगर 7 दिन तक बाइक पसंद नहीं आई, तो आप इसे वापस कर पूरा पैसा ले सकते हैं.

English Summary: Buy Bajaj Platina Bike in just Rs.25 thousand

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News