MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

Bundelkhand University Admission 2022: अब भी आर्ट्स, कॉमर्स, साइंस और इंजीनियरिंग में ले सकते हैं एडमिशन, जल्द भरें फॉर्म

अगर आप बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में एडमिशन लेना चाहते हैं, तो आपको फॉर्म भरने का एक आखिरी मौका दिया जा रहा है.

कंचन मौर्य
Bundelkhand University Admission 2022
Bundelkhand University Admission 2022

Admission 2022: अगर आप या आपके परिवार का कोई सदस्य विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने जा रहा है, तो यह खबर आपके बहुत काम आ सकती है. दरअसल, बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में एडमिशन की प्रक्रिया चालू है. अगर आप किसी कारण से अभी तक एडमिशन फॉर्म नहीं भर पाए हैं, तो आपको बुंदेलखंड विश्वविद्यालय एक आखिरी मौका दे रहा है.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में एडमिशन की आखिरी तारीख

आपको बता दें कि अब बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने की आखिरी तारीख 31 अगस्त तक है. इस विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.bujhansi.ac.in पर जाकर आवदेन कर सकते हैं. बता दें कि इसके लिए वेबसाइट के एडमिशन सेक्शन में जाकर फॉर्म भरा जाएगा.

2224 सीटों पर होगा एडमिशन

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में बीटेक, बीएससी एग्रीकल्चर, एमबीए, एलएलबी, बीकॉम, फाइन आर्ट्स, पत्रकारिता, फूड टेक्नोलॉजी सहित कई कोर्सेज में सीटें खाली हैं. हालांकि, इससे पहले विश्वविद्यालय ने जुलाई में 5000 सीटों के लिए एडमिशन फॉर्म निकाले थे.

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने का आखिरी मौका

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले विश्वविद्यालय ने विभिन्न कोर्सेज के लिए एंट्रेंस टेस्ट और डायरेक्ट एडमिशन के लिए आवेदन मांगे थे. इसके बाद काउंसलिंग भी करवाई गई थी, लेकिन फिर भी कुछ सीटें बच गईं, जिनके लिए अब दोबारा फॉर्म भरे जा रहे हैं.

Saksham Cash Reward Exam 2022: इस छात्रवृत्ति स्कीम के तहत मिलेंगे 1 लाख रुपए, जल्द करें आवेदन

विश्वविद्यालय की मानें, तो सभी पाठ्यक्रमों के लिए 31 अगस्त तक फॉर्म भर सकते हैं. यह छात्रों के लिए एडमिशन लेने का आखरी मौका है.

English Summary: Bundelkhand University Admission: Still fill the form for Arts, Commerce, Science and Engineering Published on: 19 August 2022, 11:46 AM IST

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News