News

भारत बंद की वजह से इन राज्यों में जमकर प्रदर्शन

भारत बंद की वजह से आम जनता को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  इससे न केवल बैंक बल्कि बस, ट्रेन, ऑटो, बाजार और अन्य सभी जगह पर भी असर देखने को मिल रहा है. भारत बंद से अरबों रुपये का कारोबार भी प्रभावित हो रहा है.  प्रदर्शनकारी कई राज्यों में जमकर प्रदर्शन कर रहे है.

केरल :

केरल में रेल सेवाओं को रोका गया और सारी ट्रेने डेढ़ घंटा देर से चल रही है. केरल के तमाम किसानों और ट्रेड यूनियन के लोगों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया है.

कोलकाता :

कोलकाता में भी बंद का काफी असर देखने को मिला. यहां भी प्रदर्शनकारियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के पुतले को आग लगाई. हावड़ा, उत्तर और दक्षिण परगना जिलों में कई जगह टीएमसी अधिकारियों और प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प भी हुई. क्योंकि टीएमसी अधिकारियों ने आंदोलन को बाधित करने की कोशिश की थी.

बेंगलरू :

बेंगलरू में भी प्रदर्शनकारियों ने टाउन के बहार जम कर प्रदर्शन किया और सभी ट्रांसपोर्ट सेवाओं जैसे रेल, बस आदि सेवाओं को बाधित किया, जिस वजह से यात्रियों को घंटो इंतज़ार करना पड़ा.

भुवनेश्वर :

भुवनेश्वर में भी प्रदर्शनकारियों ने 16 हाईवे के यातायात को प्रभावित किया. जिस वजह से लोगों को  कई घंटों तक ट्रैफिक जाम में फंसना पड़ा.

मुंबई :

मुंबई में बेस्ट बसों की हड़ताल की वजह से स्टेट ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने 40 अतिरिक्त बसें मुंबई वासियों  के लिए चलाई है ताकि उन्हें कोई परेशानी ना हो.

प.बंगाल :

प.बंगाल में प्रदर्शनकारियों ने रेलवे लाइन ब्लॉक कर दी है. इसकी वजह से भी यात्रियों को परेशानियों  का का सामना करना पड़ा है.

भारत बंद सम्बंधित लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे -



Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in