News

आम आदमी पार्टी लोकप्रियता पाने के लिए ओछि राजनीति कर रही है: रमेश बिधूड़ी

दिल्ली के तुग़लकाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। कॉन्फ्रेंस के दौरान बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं पर ओछी राजुनीति करने का आरोप लगाया। उनहोंने कहा की पार्टी जिस वादे के साथ सत्ता में आई थी उसे पूरा करने में असमर्थ दिखाई दे रही है और उसे छुपाने के लिए और लोगों का ध्यान उस पर से हटाने के लिए इस तरह की राजनीति लगातार कर रही है।

उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि " लोकसभा चुनाव के वक्त आप पार्टी ने मुझे बदनाम करने का काफी प्रयास किया मरे उपर कई तरह के झुठे आरोप लगाए और कहा की मेरे खिलाफ कई आपराधिक मामले हैं। यही नहीं उन्होंने बकायदा इसकी पर्चे भी बंटवाए थे जिसके बाद मैने इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई। और इसके बाद केजरीवाल को बेल पर रिहा कीया गया।"

दरअसल दिल्ली में इन दिनों 16000 पेड़ों की कटाई का मामला तुल पकड़ा हुआ है और आप के प्रवक्ता ने उसी मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें सांसद पेड़ कटने से जनता को किसी तरह की परेशानी न होने की बात कह रहे थे। पूरे मुद्दे पर सफाई देते हुए बिधूड़ी ने कहा कि यह झूठी फोटो और खबर है और उन्हें बदनाम करने के लिए बनाया गया है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा की प्रवक्ता ने ट्वीट करके माफी मांग लिया है लेकिन वो पार्टी से विचार करके बताएंगे की आगे क्या करना है।

 

जिम्मी
कृषि जागरण



Share your comments