1. मशीनरी

लॉकडाउन में महिंद्रा ने खोला पिटारा, एसयूवी कारों पर 3 लाख से अधिक की छूट

कोरोना के कहर ने पूरी दुनिया में ऑटोमोबाइल क्षेत्र को नुकसान पहंचाया है. यही कारण है कि मार्केट में एक बार फिर अपनी पकड़ बनाने के लिए कंपनियां तरह-तरह के ऑफर्स लेकर आ रही है. इसी क्रम में भारतीय ऑटोमोबाइल क्षेत्र कीबड़ी कंपनियों में से एक महिंद्रा अपने ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही है. लॉकडाउन के कारण सेल्स में आई कमी को पूरा करने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों को 3.05 लाख तक का भारी डिस्काउंट दे रही है. चलिए आपको बताते हैं कि किन गाड़ियों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

KUV100 NXT BS6

Mahindra की SUV कार KUV100 NXT BS6 की गाड़ी ग्रामीण भारत में अपनी खास पहचान रखती है. इसकी खरीद पर ग्राहकों को कंपनी 70,805 रुपये तक का फायदादे रही है. इस एसयूवी पर कंपनी 4 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही है. वहीं 38,055 रुपये का कैश डिस्काउंट और28750 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी कंपनी की तरफ से मिल रहा है.

XUV300 BS6

महिंद्रा सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियांखराब रास्तों पर चलने में भी सक्षम है. इस गाड़ी पर कंपनी कुल 69,500 रुपये तक की छूट ग्राहकों को दे रही है. इस कार की खरीद पर 4,500 रुपये की कॉरपोरेट छूट, 35 हजार का नगद डिस्काउंट और30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है. पूरी फैमली को एक साथ सफर कराने में यह गाड़ी सक्षम है.

Scorpio BS6

Scorpio BS6 को महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय एसयूवी माना जाता है. इसकी खरीद पर भी कंपनी 65 हजार रुपये तक की छूट दे रही है. इसकी खरीद पर 5 हजार रूपए कॉरपोरेट छूट और 30-30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट एवंएक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है.

(आपको हमारी खबर कैसी लगी? इस बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दें. इसी तरह अगर आप पशुपालन, किसानी, सरकारी योजनाओं आदि के बारे में जानकारी चाहते हैं, तो वो भी बताएं. आपके हर संभव सवाल का जवाब कृषि जागरण देने की कोशिश करेगा)

ये खबर भी पढ़े : पैडी वीडर यंत्र से करें धान की निराई गुड़ाई और हटाएं खरपतवार, कीमत सिर्फ 1500 रुपए

English Summary: mahindra is giving heavy discount on suv cars know more about it

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News