Machinery

Good News: स्कॉर्पियो और एसयूवी पर 1.20 लाख रुपये तक की छूट दे रही है महिंद्रा...

ग्रामीण भारत के लोगों के लिए गाड़ी खरीदने का यह सबसे बढ़िया मौका है. क्योंकि कार निर्माता कंपनियां अपने बीएस-4 का स्टॉक खत्म करने जा रही है. रही है. पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए कंपनियों ने अपने गाड़ियों के दाम कम कर दिए हैं. इस क्रम में महिंद्रा मोटर्स (Mahindra Group) ने भी गाड़ियों के दाम 1 लाख रुपये तक कम करने का फैसला किया है.

स्कॉर्पियो और XUV500 पर मिल रही है छूट
महिंद्रा की स्कॉर्पियो और XUV500 एसयूवी पर कंपनी भारी छूट दे रही है. ग्रामीण भारत की शान इन दोनों गाडियों की मार्केट में खास पकड़ है. महिंद्रा की अन्य गाड़ियों पर भी डिसकाउंट दिया जा रहा है. एक्सयूवी सीरीज की गाड़ियों की मांग तो हमेशा टॉप ही रहती है. हैं. ऑफर के तहत इन गाड़ियों पर पर 1.20 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है.

स्कॉर्पियो पर 94,000 की छूट
महिंद्रा मोटर्स स्कॉर्पियो पर 94000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. खास बात ये है कि इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट को भी शामिल किया गया है. हालांकि छूट सिर्फ महिंद्रा के डीलरों द्वारा ही दिया जा रहा है. इसलिए डिस्काउंट की दरें अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है.

ध्यान रहे कि महिंद्रा की स्कॉर्पिओ ग्रामीण भारत का जहाज कहा जाता है. क्योंकि ये गाड़ी उबड़-खाबड़ चुनौतीपूर्ण रास्तों पर चलने में पूरी तरह सक्षम है. इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए कंपनी स्कॉर्पियो को थार वाले मॉडर्न प्लैटफॉर्म में लाने की कोशिश कर रही है. पावर आउटपुट को पहले से और अधिक बेहतर बनाने के साथ-साथ इसका इंजन पहले की तरह ही 2.0-लीटर रखने की योजना बनाई गयी है.

XUV500 पर 1.20 लाख का डिस्काउंट
महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय एसयूवी XUV500 पर कंपनी 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसमें भी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट को शामिल किया गया है.



English Summary: mahindra giving heavy discount on suv and Scorpio know more about it

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in