Lifestyle

2018 में पॉपुलर रहे यह हैरान कर देने वाले फैशन

आज दुनिया में लोग हर दिन अपना फैशन ट्रेंड बदलते रहते है. लेकिन आज हम आपको 2018 के कुछ ख़ास और हैरान कर देने वाले ट्रेंड के बारे में बताएंगे. जो देखने में बहुत हैरान करने वाले हैं और साथ  ही साथ अजीब भी हैं. ऐसे ट्रेंड को आजकल की पीढ़ी फॉलो कर खुद को फैशन स्टेटमेंट बनाना चाहती है. जिसके लिए वह खुद भी नए-नए फैशन निकालती रहती है. ऐसे ही आज हम आपको कुछ अजीब और हैरान कर देने वाले फैशन के बारे में बताएंगे.

फ्लावर वास हेयर  (Flower vase)

आजकल हर किसी को अपने बालों से बड़ा प्रेम है. वह नए-नए हेयर स्टाइल बनाकर खुद के व्यक्तित्व को और ज्यादा उभार रहे है.  2018 में भी ऐसा ही एक हेयर स्टाइल काफी फेमस हुआ था. जो जितना अजीब था दिखने में उतना ही हिट हुआ था. जिसे लोगों ने इंस्टाग्राम पर बहुत शेयर किया और यह काफी फॉलो भी किया गया. इस हेयर स्टाइल में बालों को इस तरह सैट किया जाता है कि आपके बाल फूलों के गुलदस्ते(Flower vase)कि तरह दिखने लगते है.

फायर फेशियल (Fire Facial )

हर कोई चाहता है कि वह सुंदर दिखें जिसके लिए वह चेहरे पर कईं तरह के फेशियल करवाते हैं पर 2018 में एक ऐसा ही फेशियल बहुत ट्रेंड में रहा. जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. इसके प्रति लोगों का क्रेज़ भी देखने को खूब मिला. इस प्रक्रिया में क्लाइंट के चेहरे पर तौलिया रख दिया जाता है और उस तौलिए पर आग लगा दी जाती है. यह थेरेपी खूबसूरती के साथ-साथ सिरदर्द जैसी समस्याओं से भी छुटकारा दिलाने में कारगर होती है.

गिल्टिर फेशियल मास्क (Glitter facial mask)

चेहरे पर चमक लाने के लिए आपने लोगों को कई तरह के फेस मास्क लगाते तो देखा होगा पर 2018 में एक ऐसे फेस मास्क की लड़किया खूब दीवानी हुई जिसे चेहरे पर लगाने और उतारने के बाद भी चेहरे की चमक बनी रहती है. यह एक गिल्टर मास्क था जिसके अंदर ग्लिसरीन था. यह चेहरे की नमी को बनाकर त्वचा को निखारने का काम करता है.

ऐसी ही बदलते फैशन की मज़ेदार ख़बरों की अपडेट को पाने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे-



Share your comments