1. कंपनी समाचार

Coroanvirus: संकट की इस घड़ी में फरिश्ता बना ‘विलोवुड’, ऑक्सीजन दान करके बचा रहा लोगों की जिंदगी

सचिन कुमार
सचिन कुमार

Willowood

इस कोरोना का कहर कब तक जारी रहेगा. यह तो फिलहाल कहना मुश्किल है, मगर इस बीच जिस तरह की विकराल होती परिस्थिति से हमें आए दिन रूबरू होना पड़ा रहा है. वह यकीनन दिल पसीज देने वाला है. हर दिन दम तोड़ते मरीजों की चित्कार को सुन ‘विलोवुड’ कंपनी जिस तरह का काम कर रही है. वो यकीनन काबिल-ए-तारीफ है. विलोवुड उन अस्पतालों को आक्सीजन मुहैया करवा रही है, जहां लोग ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ रहे हैं.

यहां हम आपको बताते चले कि ‘विलोवुड’ अपने सामाजिक कर्तव्यों का निर्वाह करते हुए ‘विलोवुड समूह’ ने 17 मई 2021 को सावली और वडोदरा के सरकारी अस्पतालों में माननीय विधायक श्री केतन इमानदार तथा डॉ विनोद राव की उपस्थिति में 50 आक्सीजन कंसट्रेटर दान किए हैं. कंपनी कहना है कि वे संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है. इस दिशा में कंपनी लगातार प्रयासरत नजर आ रही है.

कोरोना से खौफनाक बन चुका है मंजर

गौरतलब है कि पूरा विश्व कोरोना के कहर से त्राहि-त्राहि कर रहा है. आलम यह है कि हर दिन बढ़ता संक्रमण सरकार के लिए चिंता का सबब बन चुका है. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से काफी हद तक संक्रमण के मामले कम होते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मृत्यु का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

लगातार हो रही मौतों की वजह ऑक्सीजन का अभाव है. ऑक्सीजन के अभाव के चलते ही लगातार लोगों की जानें जा रही है. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए और क्या नहीं....हालातों की संजीदगी का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद भी ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं हो पा रही है. ऐसी स्थिति में उक्त कंपनी द्वारा उठाया गया यह कदम यकीनन काबिल-ए-तारीफ है.

English Summary: Willowood group distributes oxygen to hospitals across Gujarat

Like this article?

Hey! I am सचिन कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News