1. कंपनी समाचार

वरडेशियन लाइफ साइंसेज ने भारत में लॉन्च किए 6 बहुआयामी उत्पाद

KJ Staff
KJ Staff

Verdesian Life Sciences

उत्तरी कैरोलिना स्तिथ अमेरिकी कंपनी वरडेशियन लाइफ साइंसेज ने भारत में धमाकेदार एंट्री की है. वरडेशियन के सी ई ओ केनेथ एवेरी व उप निदेशक रिक रीजनर की वर्चुअल उपस्थिति में वरडेशियन साउथ एशिया की टीम ने 20 अगस्त, 2021 को दिल्ली में आयोजित लांच कार्यक्रम में 6 बहुआयामी उत्पादों का विमोचन किया गया.

40 से अधिक कंपनियों ने की शिरकत

भारत के कृषि कमिश्नर डॉ. एस. के. मल्होत्रा ने मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में उपस्थित अथितियों को ऑनलाइन संबोधित किया व फसल की सुरक्षा के साथ साथ उच्च स्तरीय पोषण के किरदार पर प्रकाश डाला. कार्यक्रम के सम्मानीय अतिथि सर्वेश आनंद (निदेशक, साउथ एशिया, गोवन USA) रहे.

वरडेशियन के साउथ एशिया के निदेशक राजकुमार गोयल ने बताया कि साइटोजाइम लैब्स 1984 से अपने उत्पादों से भारतीय किसानों की सेवा कर रही है. अब साइटोजाइम परिवार वरडेशियन परिवार बन गया है.

फसलों में अजैविक तनाव निवारण की तकनीक के साथ अब वरडेशियन की पोषण उपयोग क्षमता और ऊर्जा तकनीक भारतीय किसानों के लिए उपलब्ध रहेगी. जो आगे चलकर रबी की फसलें जैसे- गेहूं, आलू, जीरा आदि ऐसी फसलें होंगी जो भारत में इस अनूठी तकनीक से लाभान्वित होंगी.

English Summary: Verdesian Life Sciences launches 6 multifunctional products in India

Like this article?

Hey! I am KJ Staff. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News