Corporate

34,900 रुपए में घर ले आएं 16 लाख की नई Tata Nexon EV, जानें क्या है ये स्पेशल सब्सक्रिप्शन ऑफर

TATA Motors

TATA Motors

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक कार टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) पर एक स्पेशल दे रही है. कंपनी ने इलेक्ट्रिफाइंग सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया है. यह ऑफर केवल 30 नवंबर 2020 तक के लिए है. इसका लाभ पहले 100 ग्राहकों के लिए ही मान्य है. यह ऑफर केवल 5 शहरों में उपलब्ध है. 

क्या है स्पेशल ऑफर

इस ऑफर के तहत ग्राहक हर महीने केवल 34,900 रुपए से शुरू होने वाले किराए पर नेक्सॉन ईवी को चलाने का अनुभव ले सकते हैं. खास बात है कि इस किराए के अलावा ग्राहकों को किसी भी अतिरिक्त रोड टैक्स, पंजीकरण, बीमा नवीनीकरण, सर्विसिंग और रखरखाव का भुगतान नहीं करना होगा. इस योजना का फायदा ग्राहक अपनी जरूरतों के हिसाब से उठा सकते हैं. इस सब्सक्रिप्शन को 18 महीने से 24 महीने या पिर 36 महीने की अविध के लिए चुन सकते हैं. ग्राहक सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद अपने प्लान को बढ़ा सकते हैं या कंपनी को गाड़ी वापस कर सकते हैं.

कई शहरों में शुरू हुई सर्विस

इस स्पेशल ऑफर को दिल्ली/एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बंगलूरू में शुरू कर दिया गया है. नए सब्सक्रिप्शन मॉडल के लिए टाटा ने ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (Orix Auto Infrastructure Services Limited) के साथ साझेदारी की है. 

बढ़ सकता है ऑफर

इस ऑफर का फायदा केवल 100 ग्राहक ही उठा सकते हैं. हालाकिं. यह एक छोटा आंकड़ा है, लेकिन अभी कंपनी ने कुछ साफ नहीं कहा है. अगर ग्राहकों का रिस्पॉन्स अच्छा रहा, तो इस ऑफर का लाभ और ज्यादा ग्राहक उठा सकते हैं.

Tata Nexon EV की खूबियां

  • इस कार की बैटरी 8 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

  • बैटरी 2 kwh है.

  • माइलेज 312 किलोमीटर का देती है.

  • 120 किलोमीटर प्रति घंटा रफ्तार है.

  • कार की कीमत 99 लाख से 15.99 लाख रुपए के बीच में है.



English Summary: Tata Motors Introduces Electrifying Subscription Offer on Tata Nexon EV

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in