Corporate

CNH Industrial: केस न्यू हॉलैंड की कार्यवाहक सीईओ बनीं Suzanne Heywood

हाल ही में CNH Industrial के औद्योगिक बोर्ड (Board of CNH Industrial) ने इस बात की घोषणा की है कि उसने सुज़ैन हेवुड को कार्यवाहक (अस्थायी रूप से) मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) के रूप में नियुक्त किया है. बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में भी उनकी भूमिका रहेगी. आपको बता दें कि बोर्ड ने सभी की सहमति से नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी को चुना है. इससे पहले मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में ह्यूबर्टस मुहालुसर (Hubertus Mühlhäuser) ने पदभार संभाला हुआ था. वहीं उनके द्वारा दिए गए इस्तीफ़े को स्वीकार करते हुए यह नई नियुक्ति की गई है. Hubertus Mühlhäuser ने तत्काल प्रभाव से समूह को छोड़ दिया है.

जानिए न्यू हॉलैंड की नई सीईओ Suzanne Heywood के बारे में...

Suzanne Heywood, CASE NEW HOLLAND Industrial के सबसे बड़े शेयरधारक, Exor की प्रबंध निदेशक भी हैं. ये जुलाई 2018 से CNH Industrial की अध्यक्ष भी रही हैं. Exor में शामिल होने से पहले, वे McKinsey & Company में एक सीनियर पार्टनर थीं. वहां सुज़ैन ने फर्म के ग्लोबल ऑर्गनाइज़ेशन डिज़ाइन बिजनेस को आगे बढ़ाने का काम किया. इसके लिए उन्होंने के UK Treasury में काम किया. सुज़ैन हेवुड, इकोनॉमिस्ट की बोर्ड सदस्य और चैनल की एक गैर-कार्यकारी निदेशक भी हैं.

आपको बता दें कि कंपनी किसानों को ट्रैक्टर्स और सम्बंधित मशीनरी उपलब्ध कराती है. सीएनएच इंडस्ट्रियल कंपनी COVID-19 आपातकाल को देखते हुए अपना पहला क्वॉटर परिणाम 6 मई 2020 को घोषित करेगी.

ये भी पढ़ें: Mahindra Tractors: कोरोना संकट में मदद के लिए आनंद महिंद्रा देंगे अपनी 100% सैलरी, करेंगे ये बड़े योगदान



English Summary: Suzanne Heywood appointed as the new ceo of case new holland industrial

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in