1. कंपनी समाचार

कोरोमंडल इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी 40 मेधावी छात्राओं को दी स्कालरशिप

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य

पंजाब के फाजिल्का जिले में स्थित सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कोरोमंडल इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कोरोमंडल गर्ल चाइल्ड स्कालरशिप स्कीम के तहत मेधावी छात्राओं को छात्रवृत्ति दी गई. इस कार्यक्रम में डिप्टी डीईओ प्रदीप खनगवाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए, तो वहीं फाजिल्का जिले के सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल संदीप दूधिया और डॉ. रेनू दूधिया बतौर विशेष मेहमान शामिल हुए.

इस कार्यक्रम में कोरोमंडल के सीनियर जनरल मैनेजर सतीश तिवारी ने बताया है कि कोरोमंडल गर्ल चाइल्ड स्कालरशिप स्कीम के लिए जिला फाजिल्का के 10 स्कूलों में से 40 मेधावी छात्राओं का चयन किया गया, जिसमें 20 छात्राएं 9वीं और 10वीं की शामिल हैं. आपको बता दें कि इस मौके पर मुख्यातिथि प्रदीप खनगवाल द्वारा परीक्षा में प्रथम आने वाली छात्राओं को 5 हजार और दिवतीय आने वाली छात्राओं को 3500 रूपये की स्कालरशिप दी जाएगी, साथ ही बैग, टिफिन बाक्स,पैन,मैडल और सर्टीफिकेट भी दिया जाएगा.

इस अवसर पर मुख्यातिथि प्रदीप खनगवाल ने कोरोमंडल कंपनी के कार्यों की प्रशंसा की, उन्होंने कहा कि कोरोमंडल कंपनी मेधावी छात्राओं को स्कालरशिप देकर बहुत बड़ा प्रयास कर रही है, साथ ही उन्होंने बताया कि एजुकेशन सचिव कृष्ण कुमार भी सरकारी स्कूलों के लिए अच्छे कदम उठा रहे हैं. उनके प्रयासों से स्कूलों की स्थिति बदली है, साथ ही विद्यार्थियों की शिक्षा में सुधार आया है. उन्होंने बताया कि 31 मार्च तक पंजाब के समूह स्कूल स्मार्ट स्कूल में बदल रहें हैं.

इसके अलावा विशेष मेहमान संदीप दूधिया ने कंपनी का आभार व्यक्त किया, तो वहीं कोरोमंडल के सीनियर जनरल मैनेजर सतीश तिवारी ने बताया कि इस साल पंजाब के जिला फाजिल्का में कंपनी द्वारा स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में कई योजनाएं चलाई गईं हैं, जो भविष्य में बहुत काम आने वाली हैं. इस अवसर पर जोनल मैनेजर दीपक वर्मा, एचआर पंकज सिंह, जोनल मैनेजर जीएस संधू, लीगल हेड कपिल मदान, जोनल मैनेजर मनीष गोयल, मैनेजर इंद्रवीर सिंह, मंच संचालक एनके शर्मा, मार्केटिंग मैनेजर समेत स्कूलों के अध्यापक, प्रिसिंपल अतुल गर्ग, मधुबाला, प्रफुल सचदेव, हरमिंदर सिंह दुरेजा, सतीश सचदेवा, चंद्र जैन, कुलदीप रिणवा आदि उपस्थित रहे. 

English Summary: coromandel company awarded scholarship to 40 meritorious girl students

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News