आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. बाजार

इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत मात्र 19,999 रुपए, बिना लाइसेंस करें सवारी

कंचन मौर्य
कंचन मौर्य

दुनियाभर में डेटेल कंपनी (Detel Company) का काफी मशहूर है. इसी कंपनी ने सबसे सस्ता फीचर फोन सिर्फ 299 रुपए और सबसे किफायती एलईडी टीवी 3999 रुपए में लॉन्च की है. अब कंपनी ने कम कीमत पर इलेक्ट्रिक बाइक डेटेल ईजी (Detel Easy) लॉन्च किया है. दावा किया जा रहा है कि यह दुनियाभर में सबसे किफायती और भरोसेमंद है. सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस दोपहिया वाहन को चलाने के लिए चालक को लाइसेंस की जरूरत नहीं है.

इलेक्ट्रिक बाइक कीमत

डेटेल ईजी की कीमत जीएसटी के साथ सिर्फ 19,999 रुपए रखी गई है. यह न सिर्फ खरीदने में सस्ती है, बल्कि इसको चलाने में भी बहुत कम खर्चा आएगा. इस बाइक को ग्राहक कंपनी की वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं.

इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

  • डेटेल ईजी टू-व्हीलर में 6-पाइप नियंत्रित 250W इलेक्ट्रिक मोटर दिया है.

  • इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

  • इसमें 48V 12A LifePO4 बैटरी दिया गया है, जिसे 7 से 8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. दावा है कि यह फुल चार्जिंग के बाद लगभग 60 किलोमीटर तक सफर तय कर सकती है.

  • इसमें ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं.

  • इस टू-व्हीकल पर 2 लोग सवार हो सकते हैं.

  • कंपनी ने Detel Easy को 3 रंगों में पेश किया है. इसमें जेट ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मेटैलिक रेड शामिल है.

लाइसेंस की जरूरत नहीं

खास बात है कि इस दोपहिया वाहन को चलाने के लिए चालक को लाइसेंस की जरूरत नहीं है. इसके अलावा इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट की भी जरूरत नहीं है. खास तौर पर यह वाहन उन लोगों के लिए फायदेमंद है, जो रोजाना कम दूरी की यात्रा करते हैं.

हेलमेट मुफ्त

कंपनी की तरफ से हर वाहन की खरीद पर चालक की सुरक्षा के लिए हेलमेट मुफ्त दिया जा रहा है. उम्मीद है कि दिल्ली की नई इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी इलेक्ट्रिक वाहनों के भविष्य को मजबूत करेगी.

ये खबर भी पढ़े: महिंद्रा की SUV पर 60,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

English Summary: Detel Company Launches Electric Bike Detel Easy At Low Price

Like this article?

Hey! I am कंचन मौर्य. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News