1. विविध

ईशा की शादी पर अंबानी परिवार ने की अन्न सेवा

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी, पत्नी नीता अंबानी और बच्चों के साथ ईशा और अनंत, और अजय, स्वाति और आनंद पिरामल ने उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा का आयोजन किया. जिसमें अंबानी परिवार ने गरीब और बेसहारा लोगों को दिन में तीन बार खाना खिलाया और ईशा अंबानी ने सबको अपने हाथों से खाना परोसा. इस अन्न सेवा में 5 हज़ार से भी ज्यादा लोगों को खाना खिलाया गया था.

अन्न सेवा के दौरान मुकेश और नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी के सास-ससुर अजय और स्वाति पीरामल भी आए थे. यह अन्न सेवा कार्यक्रम 4 दिन तक चला जिसमें कईं गरीब लोगों का पेट भरा गया. यह अन्न सेवा उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में की गई थी.

'स्वेदश बाजार'  लगाए गए

ईशा अंबानी की शादी की प्रीवेडिंग मे 'स्वेदश बाजार'  लगाए गए थे. जिसमें कई देशों के क्षेत्रों से 108 भारतीय पारंपरिक क्राफ्ट कलाकार आए और कला प्रदर्शनी लगाई. जिसमें देसी और विदेशी मेहमान भी शामिल हुए. अंबानी परिवार 'स्वदेश बाजार' भारतीय पारंपरिक कलाकारों को आगे बढ़ाने में कदम उठा रहा है  खासतौर पर स्वेदशी क्राफ्ट का रियालंस फाउंडेशन कई सालों से समर्थन भी कर रहा है. इस फाउंडेशन का उद्देश्य स्वदेश बाजार को बड़े स्तर पर आगे बढ़ाना है.

मनीशा शर्मा, कृषि जागरण

English Summary: The Food Service of the Ambani family on Isha's wedding

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News