News

देश में छाया सर्जिकल स्ट्राइक का ये ट्रेंड

भारत का बेटा वर्धमान आखिरकार सही सलामत वतन लौट आया है. उनके देश प्रेम के साथ उनकी मूंछों ने भी लोगों को कायल बना दिया है. उनकी गनसलिंगेर बियर्ड (gunslinger beard) का ट्रेंड पर लोग फ़िदा हो गए है. इसके साथ ही इनदिनों एक ट्रेंड और भी खूब जोर- शोर से हिट हो रहा है. वह है  सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी. यह साड़ी फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर खूब वायरल हो रही है. इसके साथ ही यह चर्चाओं का विषय भी बन गयी है.

गौरतलब है कि गुजरात के एक व्यापारी ने वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक से प्रेरित होकर इस सर्जिकल स्ट्राइक साड़ी को बनाया है. इस साड़ी  की लंबाई  6 मीटर  है. अब इस साड़ी की खरीदारी करने के लिए लोग दूरदराज से आ रहे है. इस साड़ी में विशेष बात यह है कि इसमें बहुत ही खूबसूरती से सर्जिकल स्ट्राइक की पूरी कहानी को दर्शाया गया है. जिसे देखकर हमें अपने वतन के शहीदों के बलिदान का एहसास होगा. बता दे कि उन्होंने ऐसी कई तरह की साड़ियां बनाई है. जिसमें आपको  पीएम मोदी से लेकर भारतीय  सेना और लड़ाकू विमान आदि सब की छाप देखने को मिलेगी.

पहले भी ऐसी प्रिंट वाली साड़ियों का ट्रेंड काफी चला था. जिसे महिलाओं  ने खूब फॉलो भी किया था. उन्हें डिजिटल प्रिंट वाली साड़ियों के साथ साड़ी का फैब्रिक भी खूब लुभाया था. कांग्रेस पार्टी के समर्थक कपड़ें व्यापारियों ने लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए प्रियंका गांधी की तस्वीर वाली कई  प्रिंट साड़ियां तैयार की. जो उनके समर्थकों को भी खूब पसंद आई.अगर आप भी अपने मन पसंदीदा व्यक्ति की तस्वीर वाली साड़ी पहनना चाहते है. तो आप भी बनवा सकते है. क्योंकि आजकल ऐसी साड़ियों का ट्रेंड खूब धमाल मचा रहा है.



Share your comments