1. ख़बरें

एमएच 710 पावर टिलर के लिए स्टिल ने “माइक्रो पावर ऑफ द ईयर” अवार्ड 2019 जीता

स्टिल पॉवर टिलर एमएच 710 पावर टिलर को अपनी श्रेणी में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ पॉवर टिलर / पॉवर वीडर घोषित किया गया है और इसे "द फार्म पॉवर अवार्ड्स 2019 में “माइक्रो पॉवर ऑफ द ईयर" से सम्मानित किया गया है. स्टिल भारतीय बाजार को विश्व स्तर के उत्पाद प्रदान करने के लिए वर्षों से निरंतर प्रयासरत है. अप्रैल, 2019 में लॉन्च एमएच 710 भारतीय किसानों के जीवन को बदलने के लिए स्टिल की एक और पेशकश है. एमएच 710 के लॉन्च के साथ स्टिल ने जुताई में एक नए युग की शुरुआत की है. मिट्टी की तैयारी में पॉवर टिलर एमएच 710  किसानों की मदद करता है. जोकि एक चुनौतीपूर्ण काम है, खासकर जब मिट्टी सख्त होती है.

इस पावर पैक्ड मशीन की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक इसका विश्व प्रसिद्ध, उच्च तकनीक का स्टिल EURO - V इंजन है. जो कम उत्सर्जन और बेहतर इंधन दक्षता सुनिश्चित करता है. इसकी अन्य महत्वपूर्ण विशेषता वेट एयर फिल्टर है जो कार्बोरेटर को ताज़ा, धूल रहित हवा की आपूर्ति करता है. जो सभी प्रकार की परिचालन स्थितियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन को सुनिश्चित करता है. इसका अनोखा पावर टेक-ऑफ फंक्शन, पानी पंप करने और छिड़काव अनुप्रयोगों के लिए सबसे उपयुक्त है. इस मशीन की लंबी-चौड़ी और अधिक गहराई में काम करने की क्षमता, इंटर कल्टिवेशन, मिट्टी को पलटनानिराई करना, हवा लगाना और वृक्षारोपण के लिए पंक्तियाँ बनाने जैसे कार्यों में मदद करती है. इतना ही नहीं इसके फ्रंट लिफ्टिंग हैंडल, ट्रांसपोर्ट और रनिंग व्हील्स, साइडवे और वर्टिकल हैंडल-बार एडजस्टमेंट जैसे अतिरिक्त फीचर्स के परिणामस्वरूप इसे आसानी से संभाला और परिवर्तित किया जा सकता है.

English Summary: STIHL Wins Micro Power of the Year Award 2019 for MH 710 Power Tiller

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News