MFOI 2024 Road Show
  1. Home
  2. ख़बरें

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कृषि स्टार्टअप ‘Kisankonnect’ में किया निवेश

बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने महाराष्ट्र की एग्री-टेक कंपनी किसानकनेक्ट (‘Kisankonnect’) में निवेश किया है.

अनामिका प्रीतम
Shilpa Shetty Kundra invests in agriculture startup 'Kisankonnect'
Shilpa Shetty Kundra invests in agriculture startup 'Kisankonnect'

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने मुंबई स्थित स्टार्टअप किसानकनेक्ट में निवेश किया है. फिटनेस के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध शिल्पा शेट्टी कुंद्रा स्वस्थ शरीर और दिमाग को बढ़ावा देने के लिए जागरूक कर रही हैं. ऐसे में उनका मानना है कि स्वस्थ और ताजा भोजन फिटनेस के लिए सबसे महत्वपूर्ण है. इसलिए उन्होंने इस कृषि स्टार्टअप में निवेश किया है.

किसानकनेक्ट एक उन्नत तापमान नियंत्रित आपूर्ति श्रृंखला और तकनीक-सक्षम संचालन का दावा करते हैं. साथ ही लोगों तक ताजा भोजन पहुंचाने का दावा करता है. कंपनी के सह-संस्थापक विवेक निर्मल ने कहा है कि उनकी कंपनी ने 120 करोड़ रुपये का एआरआरआर प्राप्त किया है.

निवेश को लेकर शिल्पा शेट्टी ने क्या कहा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा है कि "एक फिट और स्वस्थ भारत के दृष्टिकोण को अपनाते हुए, मैं हर अवसर पर इस विचारधारा का अभ्यास करने और उसकी वकालत करने के लिए प्रतिबद्ध हूं. Kisankonnect को जो चीजें अलग करती है वह न केवल खाने के लिए सुरक्षित भोजन सुनिश्चित करने के लिए उनका समर्पण है बल्कि हजारों किसानों और उपभोक्ताओं के बीच की खाई को दूर करने की उनकी क्षमता भी है. इसलिए, मैं Kisankonnect के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं, जो मिट्टी के स्वास्थ्य और फसल के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देता है और एक असाधारण तकनीक-सक्षम आपूर्ति श्रृंखला का निर्माण किया है.

Kisankonnect के संस्थापक ने कही ये बातें

Kisankonnect के संस्थापक विवेक निर्मल ने बताया कि "हम बहुत खुश हैं और यह हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है कि शिल्पा हमारे साथ साझेदारी करें और अपने प्यारे ग्राहकों के लिए एक पोषक और स्वस्थ उत्पाद को बढ़ावा दें". उन्होंने बताया कि "हम एक अग्रणी किसान उत्पादक कंपनी हैं जो स्वस्थ उपज प्रदान करने के लिए मिट्टी परीक्षण सहित निम्नलिखित एकीकृत मॉडल की ओर लक्षित हैं.

Kisankonnect के बारे में-

Kisankonnect, 2020 में स्थापित किया गया था. ये अपने अनूठे दृष्टिकोण के साथ कृषि ई-कॉमर्स क्षेत्र में सबसे अलग होने का दावा करता है. 5,000 सदस्यों और ग्रामीण स्तर के संग्रह केंद्रों के नेटवर्क के माध्यम से संचालित, कंपनी सीधे किसानों से कृषि उपज प्राप्त करने का दावा करती है. सुविधा और गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ, किसानकनेक्ट इन उत्पादों को मुंबई और पुणे में उपभोक्ताओं को कुशलतापूर्वक वितरित करता है. Kisankonnect उन्नत तापमान-नियंत्रित आपूर्ति श्रृंखला और तकनीक-सक्षम संचालन का दावा करता है, यह विशिष्ट मॉडल उन्हें बाजार में अन्य खिलाड़ियों से अलग करता है.

English Summary: Shilpa Shetty Kundra invests in agriculture startup 'Kisankonnect' Published on: 30 May 2023, 05:33 PM IST

Like this article?

Hey! I am अनामिका प्रीतम . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News