1. ख़बरें

Patanjali OrderMe App: दवाइयों की बिक्री के लिए पतंजलि आयुर्वेद लॉन्च करेगा ऑर्डरमी मोबाइल ऐप

सुधा पाल
सुधा पाल

हाल ही में Yoga Guru Baba Ramdev ने कोविड 19 की दवा कोरोनिल को लॉन्च किया है. वहीं पतंजलि आयुर्वेद (patanjali ayurveda) की तरफ से यह दवा मंगलवार से ही लोगों को उपलब्ध कराने की बात कही गयी. इस दौरान बाबा रामदेव ने इस बात की भी घोषणा की है कि जल्द ही इस divya coronil दवा की होम डिलीवरी की सुविधा भी शुरू की जाएगी. केवल 3 दिन के अंदर ही दवा ग्राहकों के घर तक पहुँचाने का दावा संस्थान ने किया है. इसके लिए रामदेव ने पतंजलि मोबाइल ऐप Orderme App लॉन्च करने की बात कही है. खबरों के मुताबिक संस्थान अगले हफ्ते तक इस ऐप को लॉन्च कर सकता है.

crona davai

कोरोनिल के साथ बाकी दवाइयों की भी होगी डिलीवरी

कोरोनिल लॉन्च के मौके पर बाबा रामदेव ने ऐप का खुलासा करते हुए यह भी बताया कि यह मोबाइल ऐप पतंजलि ग्राहकों के लिए काफी मददगार साबित होगी. कोई भी ग्राहक इस ऑर्डरमी ऐप के जरिये न केवल कथित कोरोना की पहली आयुर्वेदिक दवा कोरोनिल मंगा पायेगा बल्कि बाकी किसी भी पतंजलि उत्पाद (दवा) के लिए भी ऑर्डर कर सकेगा.

ये खबर भी पढ़े: दालों में छुपा है मोटापा घटाने का राज, जानें क्या हैं घरेलू नुस्खे

davai

इस तरह डाउनलोड कर सकेंगे ऐप (patanjali orderme app download)

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि ऐप के लॉन्च के बाद इसका लाभ एंड्रॉयड और आईओएस, दोनों तरह के फ़ोन यूजर्स ले सकेंगे. अपने मोबाइल के ऐप स्टोर में जाकर इस ऐप को डाउनलोड किया जा सकेगा.

आपको बता दें कि रामदेव और पतंजलि सीईओ बालकृष्‍ण के मुताबिक कोरोना को मात देने वाली दवा कोरोनिल में गिलोय, अश्‍वगंधा, तुलसी, श्‍वसारि रस और अणु तेल का इस्तेमाल किया गया है. संस्थान का यह दावा है कि कोरोनिल कोविड-19 मरीजों को लगभग 5 से 14 दिन में ठीक करने में कारगर है. हालांकि पतंजलि द्वारा पेश की गयी दवा कोरोनिल से कोरोना मरीजों के ठीक होने के दावे से आईसीएमआर-आयुष मंत्रालय (ICMR-AYUSH MANTRALAYA) ने पल्ला झाड़ लिया है.

English Summary: patanjali ayurveda could soon launch orderme mobile app said baba ramdev

Like this article?

Hey! I am सुधा पाल . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News