आपके फसलों की समस्याओं का समाधान करे
  1. ख़बरें

खुशखबरी ! मदर डेयरी के टोकन दूध की कीमत में हुई बड़ी कटौती की घोषणा

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा
mother diary

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्लास्टिक के उपयोग को कम करने वाली अपील के साथ अब मदर डेयरी भी जुड़  गया है.  दरअसल अब से मदर डेयरी का 'टोकन  वाला दूध प्लास्टिक की थैली वाले दूध की तुलना में 4 रुपये सस्ता है. मदर डेयरी 900 बूथों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से 6 लाख लीटर तक दूध बेचती है.

मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक, "कंपनी टोकन दूध की खपत को बढ़ावा देने के लिए अतिरिक्त कदम उठाएगी और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निवासियों द्वारा दिन-प्रतिदिन प्लास्टिक के उपयोग को कम करने के लिए डोर टू डोर आपूर्ति शुरू करने पर विचार कर रही है, जिसमें दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद आदि शामिल हैं.

इसके साथ ही कंपनी उपभोक्ता के अनुभवों, सुविधाओं और क्षमता में सुधार के लिए वेंडिंग मशीनों के माध्यम से दूध के लिए खुदरा बिक्री के आउटलेट को भी नया बनाएगी. इसके साथ ही मदर डेयरी पर्यावरण के लिए प्लास्टिक के खतरों के प्रति बढ़ती चिंताओं के साथ, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में ग्राहकों से आग्रह कर रही हैं कि वे गुणवत्ता वाले दूध के विकल्प के लिए आगे आएं और योगदान करें".

English Summary: Mother Dairy : Good News! Major Dairy Price Announcement in Mother Dairy Milk

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News