News

बीकेटी के एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन…

कृषि यंत्रों के टायर बनाने वाली देश की जानी-मानी कंपनी बीकेटी टायर ने किसानों को पूरी सुविधा और जानकारी उपलब्ध कराने के तेलंगाना में अपने नए शोरूम का उद्घाटन किया. इस शोरूम को सिर्फ एक टायर शोरूम न बनाकर एक जानकारी केंद्र भी बनाया गया है. इस केंद्र के माध्यम से किसानों को जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी कि उनको किस किस ट्रैक्टर में कौन सा टायर इस्तेमाल करना चाहिए. कैसे उनको टायर का ख्याल रखना चाहिए. इस शोरूम के उद्घाटन के मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार और ब्रांड एम्बेसडर सनी देओल उपस्थित रहे.

इस तरीके की बीकेटी की नयी पहल किसानों को एक ख़ास मदद करेगी. इसके माध्यम से किसानों को नए उत्पादों की जानकारी मिलेगी. इसी के साथ  कृषि की नयी तकनीकों की जानकारी किसानों उपलब्ध होगी. इसके जरिए बीकेटी का उद्देश्य किसानों उनके पैसे का सही इस्तेमाल करने के लिए मदद करना है जिससे कि यो अधिक से अधिक उत्पादन के सके.

इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार ने कहा कि इस तरीके के एग्री टायर सेण्टर देशभर में खोलने की आवश्यकता है जिससे कि किसानों को सटीक जानकारी मिलती रहे. इसी के साथ कृषि क्षेत्र के और लोग भी जुडेगें जिससे कि किसानों को फायदा होगा. राजीव पोद्दार ने कहा कि देश की आर्थिक उन्नति में कृषि का बड़ा योगदान है. बीकेटी कृषि की क्षेत्रीय मार्किट पर ध्यान केन्द्रित कर रही है. आने वाले कुछ सालों में हम पूरी तरह से अपने बिक्री और सेल्स नेटवर्क को बढ़ाएंगे. हम अपने इनफार्मेशन सेंटर को आने वाले समय में और अधिक बढ़ाएंगे. 

कृषि यंत्रो कि कार्यक्षमता पूरी तरह से टिकाऊ टायरों पर निर्भर करती है. यदि किसान सही टायर का चुनाव करें तो उसको बहुत फायदा होता है. राजीव पोद्दार ने कहा कि बीकेटी के सूचना सेंटर किसानों के लिए टायर क्लिनिक का काम करेंगे. इन सेंटर्स के माध्यम से हमारे एक्सपर्ट्स किसानो को पूरी सहायता और मार्गदर्शन प्रदान करेंगे. बीकेटी इन सेंटर को पूरे देश में खोलने की तैयारी में है.



Share your comments