News

अरुण जेटली की हालत नाजुक, देशभर में प्राथनाओं का दौर शुरू

jetli

एम्स में भर्ति पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसके बाद देशभर में उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया है. वहीं आनन-फानन में बीजेपी समेत कार्यकर्ताओं का जमावड़ा एम्स के बाहर लग गया है.

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के अन्य बड़े नेताओं की एम्स में आने की खबर है. बताया जा रहा है कि अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं में जेटली जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता है. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री शुक्रवार को देर रात अरूण जेटली का हाल-चाल जानने एम्स पहुंचे थे.

लंबे समय से बीमार चल रहे हैं जेटली :

गौरतलब है कि अरुण जेटली काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. उनकी हालत अचानक इतनी गंभीर हो गई थी कि उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया. तब से लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन समेत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ आदि कई बीजेपी नेता लगातार एम्स पहुंच रहे हैं. वहीं परिस्थितियों को देखते हुए मीडिया एवं लोगों की भारी भीड़ भी वहां जमा हो गई है.

arun jetli

सोशल मीडिया पर लोगों ने की प्रार्थना:

अरुण जेटली के खराब स्वास्थ के बारे में पता लगते ही सोशल मीडिया पर उनके लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं. इस समय ट्विटर समेत फेसबुक आदि पर भी जेटली ट्रैंड कर रहे हैं 



English Summary: arun jaitley health critical amit shah visit aiims

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in