1. ख़बरें

आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को मिलेगा थार

सिप्पू कुमार
सिप्पू कुमार

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा अक्सर अपने किसी न किसी कार्यों के लिए चर्चाओं में रहते हैं, अब एक बार फिर वो भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े मुद्दे को लेकर खबरों में आ गए हैं. दरअसल आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर देश का नाम रोशन करने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को थार गिफ्त करने का ऐलान किया है.

खिलाड़ियों को थार गिफ्ट करेगी महिंद्रा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी भारत के 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा थार एसयूवी गिफ्त के तौर पर देगी. इस बारे में आनंद महिंद्रा ने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है. भारतीय टीम को शुभकामानाएं देते हुए उन्होंने लिखा है कि "युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए हम ये उपहार उन्हें दे रहे हैं.”

इन 6 खिलाड़ियों को थार

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने जिन 6 खिलाड़ियों को थार देने का निर्णय लिया है, उसमं मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीव सैनी का नाम शामिल है.

भारत ने रचा इतिहास

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. इस मैच को भारत ने 2-1 से जीतते हुए वहां सभी को हैरान कर दिया था. भारतीय टीम के लिए ये जीत कितनी ऐतिहासिक रही इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद पीएम मोदी ने भी उन्हें जीत की बधाई दिया. महिंद्रा से पहले बीसीसीआई भी खिलाड़ियों को 5 करोड़ का ईनाम दे चुकी है.

किक्रेट में रूचि रखते हैं आनंद महिंद्रा

वैसे बता दें कि आनंद महिंद्रा क्रिकेट में काफी रूचि रखते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर तो उनकी खास नजर रही, इस दौरान वो लगातार कई ट्वीट भी करते रहे, जो काफी सुर्खियों में रहे. आनंद महिंद्रा ने जो गाड़ी खिलाड़ियों को देने की बात कही है, उसकी कीमत (एक्स-शोरूम प्राइज) 11.99 हजार से लेकर 17.13 लाख रुपए तक है.

English Summary: Anand Mahindra to gift Thar SUVs to 6 Team India players

Like this article?

Hey! I am सिप्पू कुमार. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News