1. ख़बरें

आहार मेला 2021 का आयोजन टला, नई तारीखें जल्द होंगी घोषित

Aahar International Food and Hospitality Fair

देश में कोविड-19 के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. जिसका प्रभाव ना सिर्फ लोगों की जीवन शैली पर पड़ रहा है बल्कि आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियां भी प्रभावित हो रही है. इसी क्रम में दिल्ली के प्रगति मैदान में 6 से 10 अप्रैल तक इण्डिया ट्रेड प्रमोशन आर्गनाइजेशन (आई.टी.पी.ओ) द्वारा आहार- अतंरराष्ट्रीय खाद्य एवं आतिथ्य मेले के आयोजन को टाल दिया गया है.

दरअसल इंडिया ट्रेड प्रमोशन आर्गनाइजेशन यानी आईटीपीओ (ITPO) ने जानकारी दी है कि पांच दिवसीय इस मेले के आयोजन को टाल दिया गया है. आहार- अतंरराष्ट्रीय खाद्य एवं आतिथ्य मेले (अप्रैल 6-10, 2021) के 36वें संस्करण को अगस्त-सितंबर 2021 में पुनः निर्धारित किया गया है.

आहार मेला 2021 के लिए जल्द होगी नई तारीखों का ऐलान

गौरतलब है कि जनवरी-फरवरी में कोरोना के घटते मामलों के मद्देनजर आईटीपीओ ने आहार मेला 2021 के आयोजन करने की शुरूआत करने का ऐलान किया था. हालांकि यह आयोजन बी2बी यानि की बिजनेस टू बिजनेस के लिए ही था.

लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह से कोरोना ने एक बार फिर से फन उठाना शुरू किया आयोजक ने इसे सिंतबर तक के लिए टाल दिया. हालांकि आइटीपीओ ने स्पष्ट कहा है कि इसके तारीखों का ऐलान बहुत जल्द किया जाएगा.

English Summary: aahar fair 2021 postponed, new dates will be announced soon

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News