1. लाइफ स्टाइल

सर्दियों में रॉयल लुक देने वाली 5 खास जैकेट्स

आज की पीढ़ी सर्दियों में बड़ी कंफ्यूज होती है कि हम किस तरह के कपड़े पहनें जिससे हम सर्दी से भी बचे रहें और दिखने में भी अच्छे लगें. जो हमें वार्म रखने के साथ -साथ एक स्टाइलिश और आकर्षित लुक भी प्रदान करे. आज हम आपको ऐसी ही कुछ ख़ास जैकेट्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप पहन कर अपने लुक को भी बॉलीवुड दिवाज की तरह बना सकते हैं.

ट्रेंच कोट (Trench Coat) :

यह कोट बॉलीवुड दिवाज की पहली पसंद है. यह दिखने में जितना आकर्षित लगता है उतना ही यह गर्म भी होता है. इसे आसानी से किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकते हैं. यह हमारे लुक में एक रॉयल टच (Royal touch ) भी देता है. जिससे हम काफी ज्यादा क्लासी (Classy) लगते हैं. यह कोट आप रिप्ड -जीन्स, लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहन सकते हैं.

लेदर जैकेट (Leather Jacket) :

यह जैकेट दोनों मौसम में पहन सकते हैं लेकिन ज़्यादातर लोग इसे सर्दियों में पहनना पसंद करते हैं. यह आपको अलग ही लुक प्रदान करती है. शॉर्ट ड्रेस, जीन्स, स्कर्ट के साथ भी इस जेकेट को पहना जा सकता है.

डेनिम जैकेट (Denim Jacket):

यह जैकेट हर मौसम में आप पहन सकते है. यह एवेर्ग्रीन फ़ैशन स्टेटमेंट है. इसे पहन कर आप अपना लुक काफी आकर्षित बना सकते हैं. इसे आप गाउन, जीन्स, टी-शर्ट, स्कर्ट के साथ भी पहन सकते हैं.

क्यूइलटेड जैकेट (Quilted jacket) :

यह जैकेट कुछ हद तक रज़ाई जैसी होती है यह काफी गर्म और स्टाइलिश होती है. यह आपको एक नया ही लुक प्रदान करती है. इसे आप रिप्ड- जीन्स और लॉन्ग ड्रेस के साथ पहन सकते है.

बोंबर जैकेट (Bomber jacket):

यह जैकेट काफी  स्टाइलिश और आकर्षित लुक देने वाली होती है. यह काफी गर्म भी होती है इसे हम रिप्ड -जीन्स, शॉर्ट्स ड्रेस, स्कर्ट आदि के साथ पहन सकते हैं.

ऐसी ही लाइफ़स्टाइल संबन्धित ताजा अपडेट जानने के लिए आप हमारी वैबसाइट से जुड़े रहिए.

मनीशा शर्मा, कृषि जागरण           

English Summary: Winter various style jackets for girls

Like this article?

Hey! I am . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News