1. कंपनी समाचार

रोड शो के द्वारा 'स्टिल इंडिया' किसानों को कर रहीं जागरूक

मनीशा शर्मा
मनीशा शर्मा
sthil indi a

स्टिल इंडिया की ओर से इनदिनों रोड शो का आयोजन किया जा रहा है. जोकि अक्टूबर - नवंबर तक चलेगा. इस रोड शो का शुभारंभ चंडीगढ़ से रीजनल मैनेजर नॉर्थ, धीरज कुमार सविता ने झंडी दिखाकर किया. यह रोड शो चंडीगढ़ से शुरू होकर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर, हमीरपुर, पालमपुर, ऊना, कांगड़ा, मंडी, कुलु, शिमला, रामपुर और सोलन से होते हुए सभी जिलों और गाँवों को कवर करेगा और चंडीगढ़ जाकर समाप्त होगा. इस रोड शो में स्टिल इंडिया ने मॉडल एमएच 710 एमएच 7 एचपी, टिलर 610 6 एचपी, एसजी 230 पोर्टेबल स्प्रेयर, डब्ल्यूपी 230 वॉटर पंप, बीटी 230 अर्थ ऑगर, बीसी 230 2.1 एचपी पावर वीडर, एफएस 230 ब्रश कटर और एफआर 230 बैकपैक ब्रश कटर आदि कृषि मशीनों की प्रदर्शनी करने के साथ ही डेमो दे रही है. इस रोड शो में किसान बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के साथ ही कृषि मशीनरियों के बारे में जानकारी इकठ्ठा करने के साथ ही इन मशीनों की खरिदारी का रहे है. कृषि जागरण की टीम भी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में स्टिल इंडिया की तरफ से आयोजित रोड शो को कवर करने के लिए पहुंची थी

कृषि जागरण की टीम ने रोड शो के दौरान स्टिल इंडिया के धीरज कुमार सविता से मुलाकात कर रोड शो के बारे में जाना. उन्होने कृषि जागरण को बताया कि, "इस रोड शो का आयोजन 'स्टिल इंडिया' अपने कृषि उत्पादों के प्रति किसानों के साथ-साथ आम लोगों को जागरूक करने और इस्तेमाल करने के तरीकों के बारे में बताने हेतु कर रही है. इसको साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि, ‘स्टिल इंडिया आने वाले समय में भी अपने कृषि उत्पादों के लेकर किसानों को जागरूक करने हेतु और भी इस तरह की आयोजन करती रहेगी.

English Summary: 'Still India' making farmers aware through road show

Like this article?

Hey! I am मनीशा शर्मा. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News