1. कंपनी समाचार

एमटीपीएल ने शुरू किया गुजरात के पनोली में ग्रीन फील्ड ऑफ़ हाइवे टायर का व्यावसायिक उत्पादन

Mahansaria Tyres Private Limited

महनसरिया टायर्स प्राइवेट लिमिटेड आपको यह सूचित करते हुए बेहद हर्ष महसूस कर रहा है कि कंपनी पश्चिमी भारतीय राज्य गुजरात के पनोली में अपने अत्याधुनिक ग्रीन फील्ड ऑफ़ हाइवे टायर का व्यावसायिक उत्पादन कर रही है. जो कि जिला भरूच में स्थित है.

यूएस $ 110 मिलियन से अधिक के निवेश के साथ स्थापित प्लांट, एक विशेष आर्थिक क्षेत्र में 127 एकड़ भूमि में फैला हुआ है. पहले चरण की क्षमता 40,000 मीट्रिक टन / वर्ष के साथ, यह प्लांट कृषि क्षेत्र, औद्योगिक क्षेत्र और अर्थमूविंग एप्लिकेशन के क्षेत्र में टायर की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए टायर का उत्पादन करेगा. इस प्लांट का उद्घाटन संगठन के प्रमुख सदस्यों की उपस्थिति में चेयरमैन, अशोक महनसरिया, प्रबंध निदेशक योगेश महनसरिया द्वारा किया गया था.

उद्घाटन समारोह में बोलते हुए, चेयरमैन, अशोक महनसरिया  ने कोविड महामारी के दौरान उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद प्लांट को सफलतापूर्वक चलाने के लिए टीम के सभी सदस्यों के अथक प्रयासों की सराहना की. वहीं, ऑफ-हाइवे टायर खंड में एक नई यात्रा की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए, योगेश महनसरिया, प्रबंध निदेशक और सीईओ ने कहा “हमारा लक्ष्य ऑफ-हाईवे टायर को वैश्विक बाजार में एक मजबूत उपस्थिति बनाना है.”

कंपनी के पास बायस से लेकर हाई एंड स्टील रेडियल, और सभी स्टील बेलटेड टायरों पर शुरू होने वाली पाइपलाइन में एक मजबूत उत्पाद की पेशकश है, जो सेगमेंट में सबसे कठिन एप्लिकेशन को संबोधित करेगा. हम वैश्विक बाजार के लिए अत्याधिक सकारात्मक हैं और यह मानते हैं कि बाजार में हमारे नए उत्पाद के लिए बेहतर अवसर मौजूद होंगे.

अपने नए ब्रांड "ASCENSO" के माध्यम से, हम विश्व स्तरीय टायरों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों को उनके व्यवसाय की वास्तविक क्षमता को अनलॉक करने में मदद करेंगे. विश्व कठिन परिस्थियों से गुजर रहा है, लेकिन हमारे ब्रांड का मंत्र "नेवर स्टॉप राइजिंग" है जो हमारे सभी हितधारकों को सेलिंग के माध्यम से सफलतापूर्वक उठने में मदद करेगा.

यूरोपियन एग्रीकल्चर टायर डिस्ट्रीब्यूटर्स GmbH में बहुसंख्यक हिस्सेदारी का हमारा अधिग्रहण यूरोप के एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार में एक मजबूत वितरण के निर्माण में पहला कदम है. हम विश्व स्तर पर हमारे सभी व्यापारिक भागीदारों के भी आभारी हैं जिन्होंने हमारे प्रयास में अपना अत्यधिक विश्वास दिखाया है और इस यात्रा की शुरुआत से ही हमारे साथ भागीदारी कर रहे हैं.

अब कंपनी का पूरा ध्यान वैश्विक ऑफ हाईवे टायर बाजार पर केंद्रित है, जहां संवर्धकों को तकरीबन तीन दशकों का अनुभव है. कंपनी को सबसे प्रतिष्ठित और अग्रणी वित्तीय संस्थानों इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन, यूएसए (IFC- वर्ल्ड बैंक ग्रुप का हिस्सा) और DEG, जर्मनी (KFW समूह का हिस्सा) द्वारा समर्थन प्राप्त है.

English Summary: Mtpl starts commercial production at its state of the art greenfield off highway tyre manufacturing facility in panoli gujarat

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News