1. कंपनी समाचार

किसानों को मिले सोने के सिक्के और स्मार्टफोन, मैसी फ़र्ग्यूसन ने ट्रैक्टर ग्राहकों के लिए निकाला लकी ड्रॉ

सुधा पाल
सुधा पाल

हाल ही में टैफे- मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर्स ने एक 'मेगा कस्टमर मीट' का आयोजन किया, जिसमें 100 से ज्यादा भाग्यशाली विजेताओं को सोने के सिक्के, मोटरसाइकल, टीवी एवं स्मार्टफोन जैसे अनेक पुरस्कार दिए गए. लखनऊ के वृंदावन कॉलोनी ग्राउंड्स में आयोजित इस समारोह में लगभग 1700 लोगों ने हिस्सा लिया.

समारोह में उरई, जालौन जिले के भानु प्रताप को लकी ड्रॉ (Mega Lucky Draw) के तहत टैफे द्वारा मैसी फ़र्ग्यूसन 5118 ट्रैक्टर, सब-20 एच.पी. श्रेणी में दिया गया. मैसी फर्ग्यूसन (Massey Ferguson) के लकी ड्रॉ में दो भाग्यशाली विजेताओं में से प्रत्येक ने एक मोटरसाइकल, 3 भाग्यशाली विजेताओं ने एल.ई.डी टीवी तथा 5 विजेताओं ने लेटेस्ट स्मार्टफोन जीते.

सीज़न गोल्ड स्कीम के तहत बांटे गए सोने के सिक्के

सीज़न गोल्ड स्कीम के तहत (सितंबर-नवंबर 2019 में बेचे गए ट्रैक्टरों के मालिकों के लिए) सोने के सिक्के भी दिए गए. कानपुर के राम स्वरूप कटियार को 100 ग्राम सोने का सिक्का, 11 ग्राहकों को 10 ग्राम सोने का सिक्का, 31 ग्राहकों को 2 ग्राम सोने का सिक्का एवं 51 ग्राहकों को 1 ग्राम सोने का सिक्का दिया गया.

टैफे के नेटवर्क स्ट्रेटजी एवं अलाइड बिज़नेस डेवलपमेंट के वाइस प्रेसिडेंट रविंद्र गुप्ता ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए. सुल्तानपुर से एक प्रतिभागी, अमरनाथ राय ने कहा, ‘‘यूपी के किसानों के लिए टैफे (TAFE) का यह भव्य समारोह देखकर बहुत अच्छा लगा. इसमें हमने मैसी फ़र्ग्यूसन ट्रैक्टरों की विस्तृत श्रृंखला की क्षमताएं और खूबियां देखी, जो मेरे क्षेत्र में किसानों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. कोई भी अन्य ट्रैक्टर मैसी ट्रैक्टर (Massey tractors) जितनी अच्छी क्वालिटी, भरोसा, उत्तम ईंधन ख़पत एवं रिसेल क़ीमत नहीं देता है."

कंपनी के मुताबिक सहभागियों और ग्राहकों को एक प्रभावशाली मल्टी-इंप्लीमेंट डेमो में मैसी फ़र्ग्यूसन ट्रैक्टरों की शक्ति व सामर्थ्य देखने को मिला. इसमें अनेक एप्लीकेशंस (applications) एवं उपकरणों (farming implements) के लिए मैसी ट्रैक्टरों की उन्नत टेक्नॉलॉजी, बेहतर बिल्ड क्वालिटी एवं बहुउपयोगिता का प्रदर्शन देखा गया.

ये भी पढ़ें: Mahindra Awards 2020: महिंद्रा समृद्धि इंडिया एग्री अवॉर्ड्स कार्यक्रम स्थगित, निकलेगी नई तारीख़

English Summary: Massey Ferguson organised lucky draw for massey tractor customers

Like this article?

Hey! I am सुधा पाल . Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News