1. कंपनी समाचार

ITOTY 2019 : ट्रैक्टर्स और फार्म इम्प्लीमेंट्स के लिए भारत का पहला अवार्ड शो !

ट्रैक्टर जंक्शन (Tractor Junction ) की ओर से 3 मई को 'इंडियन ट्रैक्टर ऑफ़ द ईयर' (Indian tractor of the year) पुरस्कार समारोह का आयोजन किया जा रहा है. जो ट्रैक्टर्स और फार्म इम्प्लीमेंट्स के लिए भारत का पहला अवार्ड शो है. जैसा की हम सब जानते है कि भारत ट्रैक्टर के लिए दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक और बाजार है। हर साल बहुत सारी राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय कंपनियां भारतीय किसानों के लिए सबसे अच्छी कृषि तकनीक और ट्रैक्टर को लेकर बाजार में उतरती है. जिन्हें प्रोत्साहन की भी जरुरत होती है. ऐसे में 'ट्रैक्टर जंक्शन' की ओर से ट्रैक्टर और फार्म इम्प्लीमेंट्स उद्योग को समर्पित एक पुरस्कार समारोह को आयोजन करने का निर्णय लिया गया हैं. इस पुरस्कार समारोह को आयोजन करने का 'ट्रैक्टर जंक्शन' का मुख्य उद्देश्य ट्रैक्टर या कृषि औजार निर्माताओं को अधिक से अधिक गुणवत्ता और सेवाओं को सर्वश्रेष्ठ से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए प्रोत्साहित करना है.

इस पुरस्कार समारोह में उन ट्रैक्टर या कृषि उपकरण निर्माताओं को सम्मानित किया जाएगा, जिन्हें अनुभवी जूरी सदस्यों और ग्राहक मतदान के द्वारा सबसे ज्यादा मत मिलेगा. जूरी सदस्य ट्रैक्टर या कृषि उपकरण की कीमत, ईंधन-दक्षता, स्टाइलिंग, आराम, सुरक्षा, प्रदर्शन और तकनीकी नवाचार के आधार पर  विजेता कंपनी का  निर्णय लेंगे. जब कि ग्राहक अपने मानदंड के हिसाब से अपनी पसंदीदा कंपनी का चुनाव करेंगे. ITOTY अवार्ड्स में 12 से भी अधिक ट्रेक्टर एवं कृषि उपकरण निर्माताओं ने भाग लिया है.

अगर आप अपने पसंदीदा कंपनी को विजेता बनाना है चाहते है तो आप तुरंत https://www.tractorjunction.com/itoty  पर विजिट कीजिए और अपने पसंदीदा कंपनी को अपना बहुमूल्य मत देकर विजेता बनाइए.

'कृषि जागरण' के पाठकों को ये जानकर बेहद हर्ष होगा कि कृषि जागरण इस समारोह का मीडिया पार्टनर है. ऐसे में कृषि जागरण 3 मई को इस पूरे  समारोह को कवर करेगा और फेसबुक लाइव भी होगा.

इस समारोह के बारें में और अधिक जानकारी के लिए आप 7737824128 पर संपर्क कर सकते है.

English Summary: ITOTY 2019 is India's First Award Show for Tractors and Farm Implements

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News