1. कंपनी समाचार

सेब उत्पादकों का पसंदीदा ब्रांड "टॉपसिन" आ गया फिर से वापस

Bharat Certis AgriScience Ltd

मित्सुई एंड कं, लिमिटेड समूह की कंपनी भारत सर्टिस एग्रीसाइंस लिमिटेड ने सेब के लिए टॉप्सिन और निसोरुन उत्पादों को लॉन्च किया है. सेब उत्पादकों का टॉप्सिन एक पसंदीदा ब्रांड रहा है, जिसे भारत सर्टिस एग्रीसाइंस लिमिटेड द्वारा भारतीय बाजार में पुन: लॉन्च किया गया है. टॉप्सिन और निसोरुन निप्पॉन सोडा एंड कं, लिमिटेड, जापान (Nippon Soda & Co., Ltd, Japan) के वैश्विक ब्रांड हैं. टॉप्सिन सेब के छिलके को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करता है, जबकि निसोरुन, सेब में यूरोपीय रेड माइट्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करता है.      

श्रीनगर के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित लॉन्च समारोह में पुलवामा, सोपोर, शोपियां, बारामूला, श्रीनगर और अनंतनाग के लगभग 120 प्रमुख वितरकों और खुदरा विक्रेताओं ने भाग लिया. 

लॉन्च समारोह का आयोजन वीपी सेल्स नरेंद्र कौशल के मार्गदर्शन में किया गया था, जिसमें रमन शर्मा, उत्पाद प्रबंधक;  मनीष अरोड़ा, डिवीजनल हेड और आलोक नलिन, मार्केट डेवलपमेंट मैनेजर और श्रीनगर स्थित एमडी यूसुफ मीर, टेरीटरी मैनेजर आदि उपस्थित रहे.

कंपनी ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए व्यापार भागीदारों के बीच अपने नए लोगो का भी अनावरण किया वीपी सेल्स नरेंद्र कौशल ने उपस्थित लोगों को कंपनी की दूरदृष्टि के बारे में बताया - "कृषि विज्ञान के सहारे मुस्कुराहट लाना" और "टिकाऊ खेती के लिए समाधान देने हेतु एक अभिनव मंच प्रदान करना" लक्ष्य है.

इस मौके पर डीलर भारत इन्सेक्टिसाइड्स लिमिटेड के साथ एक दीर्घकालिक संबंध बनाने के लिए उत्साहित और उत्सुक थे, और यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी.

English Summary: Favourite brand of Apple Grower “Topsin” is back again

Like this article?

Hey! I am विवेक कुमार राय. Did you liked this article and have suggestions to improve this article? Mail me your suggestions and feedback.

Share your comments

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें. कृषि से संबंधित देशभर की सभी लेटेस्ट ख़बरें मेल पर पढ़ने के लिए हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें.

Subscribe Newsletters

Latest feeds

More News