Corporate

कोरोमंडल उत्तरी क्षेत्र का प्राइड (गर्व) सम्मेलन - वार्षिक प्राइड डीलर सम्मेलन 2019

गत दिनों गोवा में कोरोमंडल के उत्तरी क्षेत्र के 250 प्राइड डीलरों का एक पांच दिवसीय सम्मेलन 24 अप्रैल से शुरू होकर 28 अप्रैल को संपन्न हुआ. इस सम्मेलन में कंपनी के 50 कर्मचारियों ने भी भाग लिया. इस मेगा इवेंट में सभी प्रतिभागियों ने बड़े उत्साह व लगन के साथ हिस्सा लिया. उत्तरी क्षेत्र में प्राइड डीलरों की संख्या 310 है और कंपनी का 80 प्रतिशत व्यापार इन्ही डीलरों द्वारा सम्पन होता है.

यह कार्यक्रम कंपनी के गणमान्य व्यक्तियों श्री दीपक प्रभुस्वामी (प्रमुख सूत्रीकरण), श्री आतिश तिवारी ( एसआर जीएम उत्तर) और श्री सौरव चक्रवर्ती (डीजीएम-मार्केटिंग) के साथ-साथ उत्तरी राज्यों के चार शीर्ष गर्व डीलरों द्वारा शुरू किया गया. प्रतिभागियों के औपचारिक स्वागत के बाद, श्री पी प्रभुस्वामीली ने कीटनाशक परिदृश्य (भारत में बोधगम्यता बनाम वास्तविकता) पर एक प्रस्तुति दी तो वही श्री सतीश तिवारी ने उत्तर व्यावसायिक अवलोकन और मार्ग पर एक प्रस्तुति दी और व्यापार उम्मीदों को आगे बढ़ाया. विजय भारती, उप प्रबंधक फाइनेंस और डिजिटलीकरण ने वाणिज्यिक नीति के बारे में भी प्रस्तुत किया. प्रस्तुति के बाद दो नए उत्पाद `अस्त्र` और `अरिथरी`  को लॉन्च करने के लिए एक अनूठी थीम आयोजित की गई. नए लॉन्च किए गए उत्पादों की ब्रीफिंग सौरव चक्रवर्ती और स्वयं पति (उत्पाद प्रबंधक-कीटनाशक) द्वारा प्रस्तुत की गई.

वित्त वर्ष 2018-19 में 75 केएल प्रॉस्पेलिन नॉर्थ की ग्रैंड सफलता का जश्न मनाने का अवसर भी लिया और एक केक काटने का समारोह आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में, पिछले वित्त वर्ष के कलाकारों को विभिन्न श्रेणियों के पुरस्कार, ट्राफियां और प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए. प्राइड डीलरों के लिए एक सेल्फी बूथ भी स्थापित किया गया था और फोटो के हार्डकोपीज़ को भी स्पॉट पर सौंप दिया गया था.

फोटो बूथ-सेल्फी और प्रॉफेशनल फोटो के थीम को ‘अस्त्रा एंड अरिथरी’ आधारित तैयार किया गया था. तो वही शाम को अंतर्राष्ट्रीय डांस ट्रूप द्वारा किए गए शानदार सांस्कृतिक नृत्य प्रदर्शन के साथ एएसटीआरए (पीमेट्रोजिने 50 प्रतिशत डब्लू जी ) को लॉन्च किया गया था. धान की फसल में बी पी एच को नियंत्रित करने के लिए एक नई तकनीकी एग्रिनोसा से एक पीजीआर उत्पाद ‘अरिथरी वीएएएम्’ को भी लॉन्च किया गया था.



English Summary: Coromandel Northern Region's Pride Conference

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in