News

विश्व की न. 1 बूँद सिंचाई कंपनी दे रही कमाई का मौका

बूँद सिंचाई में प्रयुक्त उपकरण बनाने वाली कृषि कंपनी नेटाफिम कमाई का मौका दे रही है!

इस कंपनी का डीलर्स नेटवर्क वैसे तो देश के सभी राज्यों में फैला है! लेकिन इस समय नेटाफिम कुछ राज्यों वितरको की तलाश कर रही है! ज्ञात रहे नेटाफिम सिर्फ भारत में ही नहीं वरन विश्व में भी बूँद सिंचाई में प्रयुक्त उपकरणों की अग्रणी निर्माता कंपनी है! यह कंपनी मुख्य रूप से मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और झारखण्ड राज्यों में वितरकों की तलाश कर रही है! इसके लिए नेटाफिम इन राज्यों में ऐसे लोगो की तलाश कर रही है! जो कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप लेकर कंपनी के उत्पादों को अधिक से अधिक किसानों तक पहुंचा सके! नेटाफिम के डिस्ट्रीब्यूटर बनकर किसान अच्छा मुनाफा ले सकते हैं! अधिक जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति 9953258712, 9582596702 और 8955664403 पर संपर्क कर सकते हैं!

 

गुणवत्ता वाले कृषि सिंचाई बनाने वाली विश्व की एकमात्र कंपनी 

बूँद सिंचाई उपकरण बनाने वाली नेटाफिम विश्व न.1 कंपनी है! यह कंपनी विश्वस्तर पर अपनी अलग पहचान बना चुकी है! नेटाफिम इस क्षेत्र में काम करने वाली देश की न.1 कंपनी है!  नेटाफिम बूँद सिंचाई में प्रयुक्त उपकरणों का निर्माण भारत में करती है! उपकरण विश्वस्तरीय गुणवत्ता वाले है! नेटाफिम किसानों को न सिर्फ यह उपकरण उपलब्ध करा रही है बल्कि उनको कृषि सम्बन्धी आधुनिक जानकरी भी उपलब्ध कराती है! इस कंपनी का उद्देश्य न सिर्फ किसानों को अच्छे उपकरण उपलब्ध कराना है, बल्कि किसानों को आधुनिक कृषि तकनीकों से जोड़ते हुए उनको तरक्की की ओर लेकर जाना है! ताकि किसान पूरी तरह से आत्मनिर्भर बन सके! नेटाफिम के उत्पाद टिकाऊ और किफायती है! यह कंपनी मुख्य रूप से ड्रिप नेट पीसी, स्ट्रीमलाइन प्लस ,      डिस्क फ़िल्टर,  वेंचुरी आदि बनाती है! इन उत्पादों के विषय में अधिक जानकारी के लिए किसान 8955664403 पर संपर्क कर सकते हैं!

 

इमरान खान

कृषि जागरण - नई दिल्ली



English Summary: World's no. 1 Blob irrigation company giving chance

कृषि पत्रकारिता के लिए अपना समर्थन दिखाएं..!!

प्रिय पाठक, हमसे जुड़ने के लिए आपका धन्यवाद। कृषि पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए आप जैसे पाठक हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। हमें कृषि पत्रकारिता को और सशक्त बनाने और ग्रामीण भारत के हर कोने में किसानों और लोगों तक पहुंचने के लिए आपके समर्थन या सहयोग की आवश्यकता है। हमारे भविष्य के लिए आपका हर सहयोग मूल्यवान है।

आप हमें सहयोग जरूर करें (Contribute Now)

Share your comments


Subscribe to newsletter

Sign up with your email to get updates about the most important stories directly into your inbox

Just in