News

इस नेता ने दिखाए तेवर, मोदी को कह दिया आतंकी

अब जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का नजरिया भी बदलता जा रहा है. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की स्टार प्रचारक और पूर्व सांसद विजय शांति ने तेलंगाना के शमशाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं.

अभिनेत्री से नेता बनी विजय शांति ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री आतंकी की तरह दिखते है. आगे उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री मोदी से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि पता नहीं कब वे बम फेंक दें. वे लोगों को प्यार करने के बजाय अब कुछ और काम करने में लगे हैं जिससे लोग उनसे डरे-सहमे रहते हैं. वह जो करते हैं वह किसी भी प्रधानमंत्री को करना शोभा नहीं देता. जिस समय वह जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं उस समय मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. इतना ही नहीं उसके बाद उन्होंने बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए. विजया शांति पहली कांग्रेस नेता नहीं है जिन्होंने एयर स्ट्राइक पर टिप्पणी की है. टिप्पणी करने वालों में कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल है.

गौरतलब है कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष ने अपना लोकसभा का चुनाव प्रचार अभियान यहीं शुरू किया है. तेलंगाना राज्य में तीन माह पहले विधानसभा चुनाव हुए थे जिसमें कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा. कांग्रेस दिसंबर 2018  के विधानसभा चुनाव में 119  सीटों में से केवल 19  सीटें ही जीत पाई थी और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने 88 सीटों के साथ सत्ता में वापसी की थी. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा), भाकपा और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) के साथ 'प्रजाकुटामी' विपक्षी गठबंधन बनाया था.



Share your comments