News

रैम्प वॉक करेगी मुर्रा

अमूमन हमने रैम्प पर लोगों को ही कैटवॉक करते हुए देखा है लेकिन यह आपके लिए आश्चर्यजनक होगा कि रैम्प पर अब सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि देशी गायें व मुर्रा भैंसे भी ठुमक-ठुमक कर चलेंगी। दरअसल झज्जर में 27 से 29 अक्टूबर को पशुओं की एक अनोखी प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें लगभग 2500 पशु व 5 हजार पशुपालक मौजूद होंगे। इस प्रदर्शनी की खास बात यह होगी कि प्रदर्शनी में आने वाली गायों के लिए एक स्पेशल रैम्प तैयार किया गया है जिस पर वे कैटवॉक करती नजर आएंगी और दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनेंगी।

कैटवॉक होगी आकर्षण का केंद्र

कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में होने वाले इस 3 दिवसीय कार्यक्रम के दूसरे दिन केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह भी खासतौर से मौजूद रहेंगे। प्रदर्शनी के दूसरे दिन पशुओं की उम्दा नस्लों की कैटवॉक का आयोजन किया जाएगा। इस कैटवॉक के दौरान दर्शक अपनी पसंदानुसार पशुओं को खरीद भी सकेंगे।

सीएम के साथ सोलंकी रहेंगे मौजूद

झज्जर में स्वर्ण जयंती पशुधन प्रदर्शनी 2017 के तहत यह आयोजन होने जा रहा है जिसमें राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी भी मौजूद रहेंगे। वहीं बतौर मुख्य अतिथि सीएम मनोहर लाल प्रदर्शनी के समापन अवसर पर शिरकत करेंगे।

-रूबी जैन 

 

  

 

 



Share your comments